Haryana Election Result: सीएम नायब सैनी ने चुनाव नतीजों पर दिया पहला बयान, जानें क्या कहा

हरियाणा में रुझानों में भाजपा के लगातार तीसरी बार सरकार बनाने की संभावना के बीच भाजपा मुख्यालय में हलचल तेज है।

65

हरियाणा (Haryana) में हुए विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) के नतीजे लगभग आ चुके हैं। रुझानों और नतीजों में भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) ने लगातार तीसरी बार सरकार बनाई है। हरियाणा में सत्तारूढ़ भाजपा ने पहले भी भरोसा जताया था कि वह लगातार तीसरी बार सत्ता बरकरार रखने में सफल रहेगी। मतगणना केंद्रों (Counting Centers) पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

हरियाणा में रुझानों में भाजपा के लगातार तीसरी बार सरकार बनाने की संभावना के बीच भाजपा मुख्यालय में हलचल तेज है। जानकारी के अनुसार, पीएम मोदी भाजपा मुख्यालय जाएंगे जहां से वह भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी के स्वागत की भव्य तैयारियां की जा रही हैं।

यह ही पढ़ें – IPL Auction: सऊदी अरब में होगी आईपीएल की मेगा नीलामी, ये है कारण 

मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा है कि वोटों की गिनती जारी है और हमें पूरा विश्वास है कि हमने 10 साल में हरियाणा की जो सेवा की है, उसके आधार पर मैं कह सकता हूं कि हम तीसरी बार हरियाणा में एकतरफा सरकार बना रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी तीसरी बार हरियाणा की सेवा करने के लिए तैयार है। क्योंकि नरेंद्र मोदी तीसरी बार केंद्र में प्रधानमंत्री बने हैं और हमने 10 साल तक पीएम मोदी के नेतृत्व में हरियाणा में ईमानदारी और तेजी के साथ विकास कार्य किए हैं और समस्याओं का समाधान किया है। हम हरियाणा को आगे ले जाने के लिए मजबूती और ईमानदारी के साथ काम करते रहेंगे।

प्रधानमंत्री मोदी सब पर भारी: गिरिराज सिंह
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने हरियाणा विधानसभा चुनाव के रुझानों पर कहा, “एक प्रधानमंत्री मोदी सब पर भारी… हरियाणा की जनता ने प्रधानमंत्री मोदी पर भरोसा जताया। उन्हें राहुल गांधी के नारों पर भरोसा नहीं था… हरियाणा में नारे कहीं काम नहीं आए, हरियाणा की जनता ने उन्हें आईना दिखा दिया।”

देखें यह वीडियो – 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.