Uttar Pradesh: गाजियाबाद के लोनी में पुलिस मुठभेड़ में कुख्यात गौ तस्कर घायल, आरोपी गिरफ्तार

एसीपी सूर्य बली मौर्य ने गुरुवार को बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक गौकश निठोरा अंडरपास के से होकर गुजरने वाला है। सूचना के आधार पर पुलिस ने निठोरा अंडरपास के नजदीक संदिग्ध वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी।

72

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) में लोनी थाना पुलिस (Loni Police Station) ने बुधवार देर रात निठोरा अंडरपास के पास मुठभेड़ (Encounter) में गोकशी (Cow Slaughter) के एक आरोपी (Accused) को गिरफ्तार (Arrested) किया है। मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली से गोकशी करने वाला आरोपी घायल (Injured) हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एसीपी सूर्य बली मौर्य ने गुरुवार को बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक गौकश निठोरा अंडरपास के से होकर गुजरने वाला है। सूचना के आधार पर पुलिस ने निठोरा अंडरपास के नजदीक संदिग्ध वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी। इसी दौरान मोटरसाइकिल पर एक संदिग्ध व्यक्ति आता हुआ दिखाई दिया। जिसे पुलिस ने रुकने का इशारा किया लेकिन यह युवक रुकने के बजाए पुलिस को देखकर तेजी से भागने लगा। उसे कुछ ही दूरी पर पुलिस ने घेर लिया।

यह भी पढ़ें – PM Modi Laos Visit: लाओस रवाना हुए PM Modi, 21वें आसियान-भारत शिखर सम्मेलन में लेंगे भाग

इस पर उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसमें गोली बदमाश के पैर पर जा लगी और वह वहीं गिर गया। जिसे पुलिस ने दबोच लिया। पुलिस को उसके पास से एक तमंचा और मोटरसाइकिल बरामद की है। एसीपी ने बताया कि गिरफ्तार आराेपी निठोरा रोड स्थित बबलू गार्डन कॉलोनी का रहने वाला शरीफ है और वह गौकशी के मामले में वांछित चल रहा था।

देखें यह वीडियो – 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.