Cocaine seized: दिल्ली में 2000 करोड़ रुपये की कोकीन जब्त, जानिये पूरी खबर

पुलिस ने पश्चिमी दिल्ली के रमेश नगर से 2000 करोड़ रुपये की 200 किलोग्राम कोकीन बरामद की है, एक अधिकारी ने यह जानकारी दी है।

72

Cocaine seized:  पुलिस ने पश्चिमी दिल्ली के रमेश नगर से 2000 करोड़ रुपये की 200 किलोग्राम कोकीन बरामद की है, एक अधिकारी ने यह जानकारी दी है।

 अधिकारी ने कहा कि इस जब्ती का संबंध पिछले सप्ताह दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के महिपालपुर में 5000 करोड़ रुपये से अधिक कीमत की 562 किलोग्राम ड्रग की बरामदगी से जुड़ा होने का संदेह है। उन्होंने कहा कि रमेश नगर इलाके में छापेमारी चल रही है।

 दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने जीपीएस के जरिए कोकीन सप्लायर को ट्रैक किया और उस तक पहुंच गई। आरोपी के लंदन भाग जाने के बाद ड्रग जब्त कर ली गई। पिछले आठ दिनों में राजधानी में 7000 करोड़ रुपये से अधिक कीमत की 762 किलोग्राम कोकीन जब्त की गई है।

Assembly election results: धर्म के नाम पर मुस्लिम मतादाता एकजुट, बंट गए हिंदू वोटर्स! ये हैं प्रमाण

इससे पहले की घटना में, 2 अक्टूबर को महिपालपुर के एक गोदाम से ड्रग जब्त की गई थी; तस्करी के सामान की सोर्सिंग और बिक्री में उनकी भूमिका के लिए चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

स्पेशल सेल ने एक प्रमुख आरोपी, जितेंद्र पाल सिंह, जिसे ‘जस्सी’ के नाम से भी जाना जाता है, को पंजाब के अमृतसर हवाई अड्डे से गिरफ्तार किया।  वह यूनाइटेड किंगडम भागने की कोशिश कर रहा था।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.