Pune hit-and-run: पुणे में एक और हिट एंड रन केस,लग्जरी कार की टक्कर से फूड डिलीवरी वाले की मौत

पुलिस ने बताया कि दुर्घटना के तुरंत बाद ड्राइवर मौके से भाग गया, लेकिन बाद में उसे हडपसर इलाके में उसके घर से हिरासत में ले लिया गया।

79

Pune hit-and-run: शहर में रोड रेज के एक और मामले में, पुणे पुलिस (Pune Police) ने शुक्रवार (11 अक्टूबर) को एक फूड डिलीवरी एग्जीक्यूटिव की मौत (a food delivery executive died) की पुष्टि की, जिसे मुंधवा इलाके (Mundhwa area) में करीब 2 बजे एक लग्जरी कार (a luxury car) ने टक्कर मार दी थी।

पुलिस ने बताया कि दुर्घटना के तुरंत बाद ड्राइवर मौके से भाग गया, लेकिन बाद में उसे हडपसर इलाके में उसके घर से हिरासत में ले लिया गया।

यह भी पढ़ें- Uttar Pradesh: JPNIC में प्रवेश को लेकर राजनीतिक ड्रामा जारी, प्रशसान ने उठाया यह कदम

कैसे हुई घटना?
पुणे पुलिस ने घटना के विवरण के बारे में बताया कि मृतक की पहचान रऊफ शेख के रूप में हुई है और वह आरोपी (आयुष तायल) की कार की चपेट में आने वाला दूसरा व्यक्ति था। पुलिस ने बताया कि शेख की बाइक को टक्कर मारने से पहले आरोपी ने एक अन्य दोपहिया वाहन को टक्कर मारी, जिसमें तीन लोग घायल हो गए।

यह भी पढ़ें- Pakistan: बलूचिस्तान में बंदूकधारियों ने की 20 मजदूरों की हत्या, 7 अन्य घायल

पीछे से टक्कर मारी
पुणे शहर की पुलिस ने बताया, “रात करीब 1.35 बजे आरोपी ने पहले एक दोपहिया वाहन को टक्कर मारी, जिसमें तीन लोग घायल हो गए। इसके बाद उसने मृतक रऊफ शेख की बाइक को टक्कर मारी। कार ने उसे पीछे से टक्कर मारी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।”

यह भी पढ़ें- Kolkata rape-murder case: IMA ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लिखा पत्र, जानें क्या है मांगे

आयुष तायल घटनास्थल से भाग गया
जबकि, घटना के बाद आरोपी 34 वर्षीय आयुष तायल घटनास्थल से भाग गया। पुलिस ने बताया कि बाद में उसे हडपसर स्थित उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया, “सीसीटीवी फुटेज की जांच करने पर उसकी कार की पहचान हो गई और बाद में उसे हडपसर इलाके में उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया।”

यह भी पढ़ें- Israel–Hezbollah War: इजराइल के बेरूत हमले में 22 लोगों की मौत; 117 घायल,

जांच जारी
गौरतलब है कि आरोपियों के खिलाफ मुंधवा पुलिस स्टेशन में बीएनएस धारा 105, 281, 125 (ए), 132, 119, 177 और 184 के तहत मामला दर्ज किया गया है। घटना की आगे की जांच जारी है।

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.