Gujarat News: गुजरात में मिट्टी ढहने से 5 मजदूरों की मौत, कई लोगों के दबे होने की आशंका

गुजरात के मेहसाणा जिले में शनिवार को टैंक खोद रहे मजदूरों पर मिट्टी गिर गई। हादसे में 7 मजदूरों की मौत हो गई। हादसा मेहसाणा से करीब 37 किलोमीटर दूर जासलपुर गांव के पास हुआ।

72
Photo : Social Media

गुजरात (Gujarat) के मेहसाणा जिले (Mehsana District) के कड़ी तालुका के जसलपुर गांव के पास एक निजी कंपनी की दीवार गिरने से 7 लोगों की मौत हो गई है। कड़ी थाने के इंस्पेक्टर प्रहलाद सिंह वाघेला ने बताया कि जसलपुर गांव (Jasalpur Village) में एक फैक्ट्री के लिए भूमिगत टैंक बनाने के लिए कई मजदूर (Worker) गड्ढा खोद रहे थे, तभी मिट्टी ढह गई और वे जिंदा दफन हो गए। उन्होंने बताया कि सात शव बरामद किए गए हैं और कुछ मजदूरों के दबे होने की आशंका है।

जानकारी के अनुसार, निर्माणाधीन स्टील कंपनी में काम चल रहा था। इसी दौरान अचानक भूस्खलन होने से भारी भूस्खलन हो गया। मौके पर पांच एंबुलेंस मौजूद हैं। फिलहाल जेसीबी की मदद से मजदूरों को निकालने का काम किया जा रहा है। मजदूरों के शव बरामद कर लिए गए हैं।

यह भी पढ़ें – Mohan Bhagwat: बांग्लादेश की तरह भारत में भी अराजकता फैलाने की साजिश हो रही है, हमें सतर्क रहना होगा: मोहन भागवत

बचाव अभियान जारी
कड़ी थाने के इंस्पेक्टर प्रहलाद सिंह वाघेला के अनुसार, इमारत गिरने से कई मजदूर दब गए। कुछ अन्य मजदूरों के फंसे होने की आशंका है। बचाव कार्य जारी है। बचाव दल मलबे में दबे अन्य मजदूरों को सुरक्षित निकालने के लिए काम कर रहे हैं।

देखें यह वीडियो – 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.