Baba Siddique Shot Dead: मुंबई पुलिस ने बढ़ाई जीशान सिद्दीकी की सुरक्षा, घर के बाहर RCP टीम तैनात

बाबा सिद्दीकी की शनिवार रात बांद्रा इलाके में तीन हमलावरों ने छह गोलियां मारकर हत्या कर दी।

72

अजित पवार (Ajit Pawar) के पार्टी एनसीपी (NCP) वरिष्ठ नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) को शनिवार (12 अक्टूबर) रात बांद्रा इलाके (Bandra Area) में खेरवाड़ी जंक्शन के पास गोली मार (Shooting) दी गई। इस हमले में बाबा सिद्दीकी की मौत (Death) हो गई है। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों (Accused) को हिरासत में लिया है। जब बाबा सिद्दीकी पर हमला हुआ तो वह अपने बेटे जीशान सिद्दीकी (Zeeshan Siddique) के ऑफिस से निकल रहे थे। इस घटना के बाद राज्य के राजनीतिक गलियारों (Political Circles) में शोक का माहौल है।

इस घटना के बाद बाबा सिद्दीकी के बेटे विधायक जीशान सिद्दीकी की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। फिलहाल जीशान सिद्दीकी के घर के बाहर पुलिस का कड़ा पहरा लगा दिया गया है। फिलहाल इस जगह पर मुंबई पुलिस की आरसीपी टीम भी तैनात की गई है। पुलिस ने बाबा सिद्दीकी के घर के बाहर भी बैरिकेड्स लगा दिए हैं। इसलिए किसी को भी उनके घर में घुसने की इजाजत नहीं है।

यह भी पढ़ें – Uttarakhand: फिर से ट्रेन को बेपटरी करने की साजिश! उत्तराखंड में बड़ा हादसा टला

जानें क्या है पूरा मामला?
शनिवार शाम को बाबा सिद्दीकी बांद्रा के निर्मल नगर में अपने बेटे के दफ्तर में बैठे थे। विजयादशमी के चलते देवी की शोभा यात्राएं इसी इलाके से गुजरती थीं। इसलिए इस इलाके में वाद्य यंत्रों और पटाखों की आवाज गूंजती थी। इसलिए वे रात करीब साढ़े नौ बजे दफ्तर से निकले। जब पटाखे फूट रहे थे, तभी तीन लोग आए, तीनों ने मुंह पर रुमाल बांध रखा था। पटाखों की आवाज के बीच उन्होंने सिद्दीकी पर फायरिंग कर दी। कुल पांच राउंड फायरिंग हुई। एक गोली बाबा सिद्दीकी के सीने में लगी। जिससे वे गिर पड़े। आसपास के लोग तुरंत पहुंचे और बाबा सिद्दीकी को अस्पताल ले गए। लेकिन उससे पहले ही उनकी मौत हो गई।

देखें यह वीडियो – 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.