Baba Siddique Murder: राज्य में पिछले नौ महीने में चार नेताओं की हत्या, यहां जानें कौन है वो

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद महाराष्ट्र में हंगामा मचा हुआ है। पिछले नौ महीनों में चार राजनीतिक नेताओं की हत्या हो चुकी है।

98

Baba Siddique Murder: शनिवार 12 अक्टूबर को एनसीपी अजित पवार गुट के नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई। बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद राजनीति में तीखी प्रतिक्रिया हो रही है।

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद राजनीति में तीखी प्रतिक्रिया हो रही है। बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद महाराष्ट्र में हंगामा मचा हुआ है। पिछले नौ महीनों में चार राजनीतिक नेताओं की हत्या हो चुकी है।

यह भी पढ़ें- Flights Fare: हवाई यात्रियों को बड़ी राहत, दिवाली से पहले घरेलू उड़ानों के किराए पर बड़ा खुलासा, यहां पढ़ें

खेरवाड़ी इलाके में गोली मारकर हत्या
एनसीपी नेता और पूर्व राज्य मंत्री बाबा सिद्दीकी की बांद्रा ईस्ट के खेरवाड़ी इलाके में गोली मारकर हत्या कर दी गई। वाई स्टेटस सुरक्षा के बावजूद बाबा सिद्दीकी की हत्या कर दी गई। पंद्रह दिन पहले बाबा सिद्दीकी को धमकी भरे कॉल आए थे। इसके बाद निर्मलनगर खेरवाड़ी में उनकी हत्या कर दी गई। पुलिस ने दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है। इन दोनों में से एक हरियाणा और दूसरा उत्तर प्रदेश का रहने वाला है।

यह भी पढ़ें- Silver Economy: बदलते दौर में ‘सिल्वर इकोनॉमी’, जानें क्या है प्राथमिक लक्ष्य?

महेंद्र मोरे की हत्या
7 फरवरी 2024 को चालीसगांव नगर पालिका के पूर्व पार्षद महेंद्र मोरे पर कुछ अज्ञात लोगों ने गोली चला दी थी।इलाज के दौरान महेंद्र मोरे की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें- Mumbai Train derailment: लोकल ट्रेन के दो डिब्बे पटरी से उतरे, पश्चिमी रेलवे सेवाएं प्रभावित

अभिषेक घोसालकर की हत्या
9 फरवरी 2024 को फेसबुक लाइव करते वक्त शिवसेना के अभिषेक घोसालकर की हत्या कर दी गई थी। मॉरिस नोरोन्हा उर्फ ​​’मॉरिस भाई’ ने अभिषेक घोसालकर की हत्या की और फिर आत्महत्या कर ली।

यह भी पढ़ें- Crime News: बिहार की मुजफ्फरपुर रेल पुलिस ने इतने करोड़ रुपए का कोकीन जब्त किया, कोच अटेंडेंट गिरफ्तार

सचिन कुर्मा की हत्या
4 अक्टूबर 2024 को बैकाल में एनसीपी तालुका अध्यक्ष सचिन कुर्मा की हत्या कर दी गई।भायखला के म्हाडा कॉलोनी में सचिन कुर्मा पर धारदार हथियार से हमला किया गया।

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.