Fire: नवी मुंबई एनआर कॉम्प्लेक्स में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां

गनीमत रही कि इस आग में कोई हताहत नहीं हुआ। आग के कारण इलाके में काला धुआं फैल गया है और नागरिकों में भय का माहौल व्याप्त हो गया है

159

नवी मुंबई (Navi Mumbai) के एनआरआई कॉम्प्लेक्स (NRI Complex) में एक इमारत (Building) की 17वीं मंजिल पर सोमवार (14 अक्टूबर) सुबह अचानक आग (Fire) लग गई। समय-समय पर आग लाल रंग धारण कर लेती थी। आग लगने का एहसास होते ही इमारत में रहने वाले लोग चिल्लाते हुए बाहर निकल आए। आग की सूचना मिलते ही 3 फायर ब्रिगेड (Fire Brigade) मौके पर पहुंच गई हैं। आग बुझाने की कोशिशें जारी हैं।

सौभाग्य से इस आग में कोई हताहत नहीं हुआ। आग के कारण इलाके में काला धुआं फैल गया है और नागरिकों में डर का माहौल फैल गया है। फिलहाल इमारत के सभी मंजिलों के निवासियों को निकालने की कोशिशें जारी हैं। पिछले कुछ दिनों से मुंबई और उसके उपनगरों में लगातार आग लगने की घटनाएं हो रही हैं।

यह भी पढ़ें – Jammu and Kashmir: जम्मू-कश्मीर से 6 साल बाद हटा राष्ट्रपति शासन, गृह मंत्रालय ने जारी किया आदेश

स्थानीय लोग अपनी जान बचाने के लिए भागे
मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार सुबह तड़के नवी मुंबई के एनआर कॉम्प्लेक्स में एक बिल्डिंग की 17वीं मंजिल पर एक फ्लैट में आग लग गई। आग लगने की जानकारी होते ही हर तरफ चीख-पुकार मच गई। इमारत के निवासी अपनी जान बचाने के लिए भागे। स्थानीय लोगों ने आग लगने की सूचना अग्निशमन विभाग को दी।

आग में कोई हताहत नहीं हुआ
चूंकि जिस इमारत में आग लगी वह एक गगनचुंबी इमारत थी, इसलिए नवी मुंबई नगर पालिका की ब्रोंटो गाड़ी भी मौके पर पहुंच गई। फिलहाल फायर ब्रिगेड की ओर से आग बुझाने की कोशिश की जा रही है। सौभाग्य से, आग में कोई हताहत नहीं हुआ। हालांकि, आग से घर पूरी तरह जलकर खाक हो गया। आग लगने का स्पष्ट कारण अभी तक सामने नहीं आया है।

देखें यह वीडियो – 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.