Baba Siddique Murder Case: मुंबई पुलिस ने एक और आरोपी को किया गिरफ्तार, हत्या की साजिश में था शामिल

आरोपी को उसी इलाके से गिरफ्तार किया गया जहां धर्मराज और शिव कुमार कबाड़ की दुकान पर काम करते थे।

66

बाबा सिद्दीकी हत्याकांड (Baba Siddique Murder Case) में एक नई गिरफ्तारी (Arrest) हुई है। मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने मंगलवार (15 अक्टूबर) को पुणे (Pune) से एक और व्यक्ति को गिरफ्तार किया। इस हत्याकांड में यह चौथी गिरफ्तारी है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान हरीश कुमार बालकराम (Harish Kumar Balakram) (23) के रूप में हुई है और वह उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) राज्य के बहराइच (Bahraich) जिले का रहने वाला है।

अधिकारियों के अनुसार, बालकराम महाराष्ट्र के पुणे में कबाड़ विक्रेता के रूप में काम करता था और बाबा सिद्दीकी की हत्या की साजिश में भी शामिल था। एनसीपी नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की हत्या के सिलसिले में यह चौथी गिरफ्तारी है। इससे पहले पुलिस ने हरियाणा निवासी गुरमेल बलजीत सिंह (23), उत्तर प्रदेश निवासी धर्मराज राजेश कश्यप (19), दोनों कथित शूटर और “सह-साजिशकर्ता” प्रवीण लोनकर को पुणे से गिरफ्तार किया था।

यह भी पढ़ें – United Nations: भारत ने जम्मू-कश्मीर पर पाकिस्तान को फिर धोया, मानवाधिकारों का हनन पर उठाए ये सवाल

बता दें कि एक अन्य संदिग्ध शूटर बहराइच निवासी शिवकुमार गौतम फरार है। बाबा सिद्दीकी को शनिवार रात मुंबई के बांद्रा ईस्ट निर्मल नगर इलाके में उनके विधायक बेटे जीशान सिद्दीकी के दफ्तर के ठीक बाहर तीन लोगों ने घेरकर गोली मार दी। पुलिस के अनुसार, उन्हें लीलावती अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

इस मामले में शिवकुमार उर्फ शिवा , मोहम्मद जीसान अख्तर और शुभम लोनकर फरार आरोपित हैं। उनकी तलाश मुंबई पुलिस कर रही है।

देखें यह वीडियो – 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.