Emergency: कंगना रनौत की इमरजेंसी को सेंसर बोर्ड की मंजूरी, जल्द होगी रिलीज

कंगना की इमरजेंसी को 6 सितंबर से स्थगित कर दिया गया था क्योंकि फिल्म को सेंसर बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन से मंजूरी नहीं मिली थी।

62
Photo : Social Media

Emergency: बॉलीवुड अदाकारा (Bollywood actress) और मंडी से सांसद (MP from Mandi) कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म इमरजेंसी (Emergency) को आखिरकार सेंसर बोर्ड (Censor Board) की मंजूरी मिल गई है। इमरजेंसी की अदाकारा और निर्देशक ने अपने एक्स प्रोफाइल पर अपने प्रशंसकों के साथ नई अपडेट साझा की।

एक्स पर उनके ट्वीट में लिखा है, “हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हमें अपनी फिल्म इमरजेंसी के लिए सेंसर सर्टिफिकेट मिल गया है, हम जल्द ही रिलीज की तारीख की घोषणा करेंगे। आपके धैर्य और समर्थन के लिए धन्यवाद।”

यह भी पढ़ें- Bihar Hooch Tragedy: सिवान और सारण में जहरीली शराब पीने से 25 की मौत, 12 गिरफ्तार

देरी क्यों?
कंगना की इमरजेंसी को 6 सितंबर से स्थगित कर दिया गया था क्योंकि फिल्म को सेंसर बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन से मंजूरी नहीं मिली थी। निर्माताओं ने अपनी फिल्म पर सर्टिफिकेशन पाने के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा भी खटखटाया था। जो लोग नहीं जानते, उन्हें बता दें कि देरी की वजह सीबीएफसी द्वारा फिल्म के तीन सीन को हटाना है। सेंसर बोर्ड ने फिल्म से उन तीन सीन को हटाने के लिए कहा था, लेकिन ऐसा लगता है कि कंगना और निर्माता उन सीन को हटाने के लिए बहुत उत्सुक नहीं थे।

यह भी पढ़ें- Madhya Pradesh: HC ने मुस्लिम आरोपी के सामने रखी अनोखी जमानत शर्त; ‘भारत माता की जय’ बोलो, तिरंगे को सलाम करो

सेंसर बोर्ड से मिला सर्टिफिकेशन
हालांकि, इमरजेंसी के निर्माताओं द्वारा उन सीन को सेंसर करने के लिए सहमत होने के बाद ही बॉम्बे हाई कोर्ट ने केस बंद किया और उम्मीद थी कि फिल्म को जल्द ही अपना सर्टिफिकेट मिल जाएगा। गुरुवार को इमरजेंसी की निर्देशक कंगना रनौत ने घोषणा की कि उनकी फिल्म को अब सेंसर बोर्ड ने सर्टिफिकेशन दे दिया है। अब यह भी उम्मीद है कि निर्माता जल्द ही इमरजेंसी की रिलीज डेट की घोषणा करेंगे।

यह भी पढ़ें- Rajasthan: NEET-UG की तैयारी कर रहे छात्र ने कोटा में की आत्महत्या, इस साल और इतने छात्रों ने उठाया यह कदम

फिल्म के बारे में
कंगना रनौत द्वारा लिखित और निर्देशित, इमरजेंसी में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, विशाक नायर और दिवंगत सतीश कौशिक भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। ज़ी स्टूडियो और मणिकर्णिका फिल्म्स द्वारा निर्मित, इस फिल्म में संचित बलहारा द्वारा संगीत और रितेश शाह द्वारा पटकथा और संवाद लिखे गए हैं। इमरजेंसी की कहानी पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है और कंगना दिवंगत राजनेता की मुख्य भूमिका निभाती हैं। पूर्व प्रधानमंत्री ने 1975 में देश में आपातकाल लगाया था।

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.