Accident: बिहार में हुए दो बड़े सड़क हादसे, जानें कितने लोगों की मौत

बिहार में शुक्रवार (19 अक्टूबर) को दो सड़क हादसे हुए। दोनों हादसों में 6 लोगों की मौत हो गई।

56
File Photo

बिहार (Bihar) में बांका जिले (Banka District) के के फूलीडूमर थाना क्षेत्र के नगरडीह गांव के पास शुक्रवार देररात को एक ट्रक ने कांवड़ियों को रौंद दिया। इस दुर्घटना (Accident) में चार कांवड़ियों की मौके पर मौत हो गई। करीब 11 श्रद्धालु (Devotees) जख्मी (Injured) हो गए। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को आनन-फानन में अस्तपताल (Hospital) में भर्ती कराया।

फूलीडुमर थाना के अनुसार, कांवडिया भागलपुर जिले में सुल्तानगंज के उत्तर वाहिनी गांगा से जल भरकर गौरनाथ महादेव मंदिर जा रहे थे। इसी दौरान यह हादसा हुआ। आरोपित ट्रक चालक फरार हो गया। एसडीएम अविनाश कुमार ने कहा कि दुर्घटना में करीब 10-11 लोग घायल हुए हैं। उनका इलाज चल रहा है। चार लोगों की मृत्यु हुई है।गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस वाहन को आग के हवाले कर दिया। हादसे की खबर पाकर पहुंचे एसडीएम और पुलिस के बड़े अफसरों ने भीड़ को शांत कराया।

यह भी पढ़ें – Israel Attacks Gaza: इजराइल ने गाजा पर किया हवाई हमला, 30 से अधिक लोग मारे गए

खड़ी ट्रक को स्कार्पियो ने मारी टक्कर
वहीं, बिहार में वैशाली जिले के हाजीपुर-महनार रोड स्थित बिदुपुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत दाउदनगर में एक अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने आज सुबह सड़क किनारे खड़ी ट्रक में टक्कर मार दी, जिससे दो लोगों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना की सूचना पर आसपास के लोग जुट गए। लोगों ने घटना की जानकारी डायल 112 की पुलिस एवं बिदुपुर थाना अध्यक्ष को दी। घटना की जानकारी मिलते ही बिदुपुर थाना के पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को इलाज के लिए आनन-फानन में सदर अस्पताल भेज दिया। मृतक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के सांची पट्टी निवासी विजय महतो के 16 वर्षीय पुत्र करण कुमार एवं बिदुपुर थाना क्षेत्र के कंचनपुर निवासी लाल मोहन महतो के पुत्र रंजन कुमार के रूप में हुई है।

देखें यह वीडियो – 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.