Baba Siddique: हत्याकांड में बड़ा खुलासा, हमलावरों के मोबाइल में मिली जीशान सिद्दीकी की फोटो

वरिष्ठ एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की 12 अक्टूबर की देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। अब इस मामले की गुत्थी सुलझाने की कोशिश की जा रही है।

40
Photo : X : @BabaSiddique

मुंबई (Mumbai) में 12 अक्टूबर की रात एनसीपी नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की तीन शूटरों (Three Shooters) ने गोली मारकर (Shoot) हत्या (Murder) कर दी थी। इस मामले में हत्या ने अब तक नौ लोगों को गिरफ्तार (Arrested) किया है। वहीं, एक शूटर और फरार साजिशकर्ता शुभम लोनकर (Shubham Lonkar) की तलाश की जा रही है।

मुंबई क्राइम ब्रांच ने शुभम लोनकर के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर भी जारी किया है। मुंबई पुलिस को शक है कि वह नेपाल भाग सकता है। इस बीच बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में एक और खुलासा हुआ है।

यह भी पढ़ें – Accident: बिहार में हुए दो बड़े सड़क हादसे, जानें कितने लोगों की मौत

स्नैपचैट ऐप के जरिए बात करते थे आरोपी
गिरफ्तार आरोपियों के फोन में बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान सिद्दीकी की तस्वीर मिली है। यह तस्वीर उसके हैंडलर ने स्नैपचैट के जरिए आरोपियों के साथ शेयर की थी। जांच में पता चला है कि शूटर और साजिशकर्ता सूचनाएं साझा करने के लिए स्नैपचैट का इस्तेमाल करते थे। यह जानकारी मुंबई पुलिस ने दी है।

उप-मुख्यमंत्री फडणवीस से मिले जीशान
बता दें कि जीशान सिद्दीकी ने शुक्रवार (18 अक्टूबर) को महाराष्ट्र के उप-मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात की थी। फडणवीस मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र सरकार में गृह विभाग भी संभालते हैं। जीशान सिद्दीकी ने अपने पिता की हत्या में अब तक की पुलिस जांच से गृह मंत्री को अवगत कराया है।

देखें यह वीडियो –

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.