CRPF School: दिल्ली के रोहिणी में सीआरपीएफ स्कूल के पास धमाका, पुलिस महकमे में हड़कंप

दिल्ली पुलिस की ओर से जारी बयान में कहा गया है, 'आज सुबह 07:47 बजे एक पीसीआर कॉल मिली जिसमें कॉलर ने बताया कि रोहिणी सेक्टर 14 में सीआरपीएफ स्कूल के पास एक बड़ा धमाका हुआ है।'

66

दिल्ली (Delhi) के रोहिणी इलाके (Rohini Area) में रविवार (20 अक्टूबर) को सुबह तेज धमाके (Blast) की आवाज से अफरा-तफरी मच गई। धमाके की वजह का अभी पता नहीं चल पाया है, लेकिन धमाके के बाद धुएं का बड़ा गुबार देखा गया। इसके बाद रोहिणी के डीसीपी अमित गोयल (DCP Amit Goyal) ने जानकारी देते हुए बताया कि धमाके की वजह जानने के लिए विशेषज्ञों (Experts) को बुलाया गया है।

दमकल विभाग (Fire Department) को सुबह करीब 7:47 बजे घटना की जानकारी मिली, जिसके बाद तुरंत दो दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। हालांकि अभी तक आग लगने या दीवार को नुकसान पहुंचने की कोई सूचना नहीं है। टीम लगातार इलाके में तलाशी अभियान चला रही है।

यह भी पढ़ें – Kolkata Rape-Murder Case: जूनियर डॉक्टरों का आंदोलन, सोमवार को सीएम से मुलाकात पर संशय

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल मौके पर मौजूद
जानकारी के अनुसार, प्रशांत विहार इलाके में सीआरपीएफ स्कूल (CRPF School) के बाहर धमाके की आवाज के साथ धुआं भी देखा गया। धमाके की वजह का अभी तक पता नहीं चल पाया है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के अधिकारी भी मौके पर मौजूद हैं। यहां तक ​​कि जहां धमाका हुआ, वहां आसपास खड़ी गाड़ियों के शीशे भी टूट गए।

कोई हताहत नहीं हुआ
दिल्ली पुलिस की ओर से जारी बयान में कहा गया है, ‘आज सुबह 07:47 बजे एक पीसीआर कॉल मिली जिसमें कॉलर ने बताया कि रोहिणी सेक्टर 14 में सीआरपीएफ स्कूल के पास एक बड़ा धमाका हुआ है। कोई हताहत नहीं हुआ। फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर है। विस्फोट के कारणों की जांच की जा रही है।’

देखें यह वीडियो – 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.