Jammu and Kashmir: गांदरबल आतंकी हमले में 7 लोगों की मौत, आतंकी संगठन TRF ने ली जिम्मेदारी

जम्मू-कश्मीर के गांदरबल में आतंकियों ने एक डॉक्टर और 7 प्रवासी मजदूरों की गोली मारकर हत्या कर दी।

48

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के गांदरबल (Ganderbal) में हुए बड़े आंतकी हमले (Terrorist Attack) में एक डॉक्टर (Doctor) समेत सात मजदूरों (Laborers) की मौत (Death) हो गई है। हमले में पांच अन्य लोग घायल हुए हैं, जिनका स्कीम्स श्रीनगर और उप जिला अस्पताल में इलाज हो रहा है। हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन (Terrorist Organization) दी रेसिस्टेंस फ्रंट (The Resistance Front) ने ली है। जो आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा (Lashkar-e-Taiba) की ही एक शाखा है।

आतंकी हमले को लेकर पुलिस अधिकारियों ने बताया है कि हमलावरों ने रविवार रात मजदूरों के एक कैंप पर अंधाधुंध गोलीबारी की। इस कैंप में श्रीनगर-लेह राष्ट्रीय राजमार्ग पर गगनगीर में जेड-मोड़ सुरंग के निर्माण में लगी एक कंपनी के कामगार ठहरे थे। हमले को टारगेट किलिंग बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें – BRICS Summit: पीएम मोदी आज रवाना होंगे रूस, ब्रिक्स सम्मेलन में लेंगे हिस्सा

घटनास्थल पर सुरक्षा बलों की टीम मौजूद
अधिकारियों ने बताया कि हमले में दो मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि डॉक्टर समेत पांच अन्य लोगों ने बाद में दम तोड़ दिया। वहीं पांच घायलों को उप जिला अस्पताल और स्कीम्स श्रीनगर में भर्ती कराया गया है। फिलहाल घटनास्थल पर सुरक्षा बलों की टीम मौजूद है और इलाके में सर्च ऑपरेशन चल रहा है।

मृतकों की पहचान गुरदासपुर पंजाब निवासी गुरुमीत सिंह, बडगाम निवासी डॉ. शाहनवाज, अनिल कुमार शुक्ला, फहीम नजीर, शशि अबरोल, मोहम्मद हनीफ और कलीम के रूप में हुई है।

देखें यह वीडियो – 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.