Bhadohi News: भदोही में नेशनल इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल की गोली मारकर हत्या, बाइक सवार बदमाशों ने मारी 10 गोलियां

भदोही के बसवानपुर गांव के पास अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने श्री इंद्र बहादुर सिंह नेशनल इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल योगेंद्र बहादुर सिंह की हत्या कर दी।

522

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के भदोही जिले (Bhadohi District) से एक सनसनीखेज खबर आई है। यहां के श्री इंद्र बहादुर सिंह नेशनल इंटर कॉलेज (Shri Indra Bahadur Singh National Inter College) के प्रिंसिपल की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई है। जानकारी के अनुसार, अज्ञात बाइक सवार हमलावरों ने सोमवार (21 अक्टूबर) को प्रिंसिपल योगेंद्र बहादुर सिंह (Principal Yogendra Bahadur Singh) की कार रोकी और उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग (Firing) शुरू कर दी। गोली लगने से उनकी मौत हो गई।

घटना भदोही कोतवाली क्षेत्र के बसवानपुर में हुई। मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रिंसिपल के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घटना की जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधीक्षक भदोही ने अन्य पुलिस अधिकारियों के साथ फोरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ें – CJI Chandrachud: चीफ जस्टिस चंद्रचूड़ ने किया बड़ा खुलासा, कहा- राम जन्मभूमि मामले में भगवान ने मुझे रास्ता दिखाया

दस राउंड गोलियां चलाई गईं
भदोही कोतवाली के समीप बसवानपुर गांव के पास दिनदहाड़े बाइक सवार दो बदमाशों ने प्रिंसिपल योगेंद्र बहादुर सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाशों ने एक के बाद एक दस गोलियां चलाईं, जिससे उनका पूरा शरीर गोलियों से छलनी हो गया।

कॉलेज के लिए निकले थे प्रिंसिपल
प्राप्त जानकारी के अनुसार, भदोही कोतवाली के समीप अमिलोरी गांव निवासी योगेंद्र बहादुर सिंह अपने ड्राइवर संतोष सिंह के साथ कॉलेज के लिए निकले थे। तभी बाइक सवार दो हमलावर आए और उन पर दस गोलियां दाग दीं। ड्राइवर संतोष सिंह पिछले 20 वर्षों से उनके साथ है।

देखें यह वीडियो – 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.