Salman Khan: सलमान खान को धमकी भरा मैसेज भेजने वाला शख्स जमशेदपुर से गिरफ्तार, मांगी थी 5 करोड़ की फिरौती

सलमान खान को धमकी भरे मैसेज भेजने के मामले में मुंबई पुलिस ने झारखंड के जमशेदपुर से एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान सब्जी विक्रेता के रूप में हुई है।

43

सलमान खान (Salman Khan) को धमकी (Threat) भरे मैसेज (Message) भेजने के मामले की जांच कर रही मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने जमशेदपुर (Jamshedpur) से एक व्यक्ति को गिरफ्तार (Arrested) किया है। अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी। आरोपी की पहचान जमशेदपुर के सब्जी विक्रेता (Vegetable Vendor) शेख हुसैन शेख मौसिन (24) के रूप में हुई है।

पिछले हफ्ते मुंबई ट्रैफिक पुलिस की व्हाट्सएप हेल्पलाइन पर अभिनेता से 5 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने वाला धमकी भरा मैसेज आया था, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने झारखंड में उस नंबर का पता लगाया और आरोपी को पकड़ने के लिए टीमें भेजी गईं। उन्होंने बताया कि एक अन्य टीम गुवाहाटी भी भेजी गई थी।

यह भी पढ़ें – Modi-Jinping talks: सीमा पर शांति के लिए विवादों को सुलझाने पर जोर, पांच वर्ष बाद हुई वार्ता

फोन पर माफी का संदेश मिला
बता दें कि मुंबई पुलिस ट्रैफिक विभाग को मिले मैसेज में सलमान खान से लॉरेंस बिश्नोई से लंबे समय से चली आ रही दुश्मनी खत्म करने के लिए 5 करोड़ रुपए मांगे गए हैं। मैसेज में यह भी लिखा है, ‘इसे हल्के में न लें, वरना सलमान खान की हालत बाबा सिद्दीकी से भी खराब हो जाएगी।’ हालांकि, 21 अक्टूबर को पुलिस को एक और मैसेज मिला जिसमें आरोपी युवक ने धमकी देने के लिए माफी मांगी। उसने कहा कि उसने गलती से यह मैसेज भेज दिया था। इस बीच, आरोपी युवक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

गौरतलब है कि दशहरे के दिन मुंबई में दिनदहाड़े बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान की सुरक्षा को लेकर चिंताएं बढ़ गई हैं। उन्हें लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। खतरे को देखते हुए हाल ही में सलमान की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई थी। अभिनेता को Y+ सुरक्षा दी गई थी।

देखें यह वीडियो – 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.