Ganderbal Terror Attack: गांदरबल हमले के आतंकी का CCTV फुटेज आया सामने, हथियारों से लैस भागता दिखा आरोपी

गांदरबल के गगनगीर में हुए आतंकी हमले के दोषियों को पकड़ने के लिए सुरक्षाबलों का तलाशी अभियान बुधवार को तीसरे दिन भी जारी रहा। हमले में शामिल दो आतंकियों की तस्वीरें सामने आई हैं।

41

गांदरबल आतंकी हमले (Ganderbal Terror Attack) की जांच के बीच एक कथित आतंकी (Terrorist) का सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) सामने आया है। इसमें संदिग्ध व्यक्ति फेरन पहने एके राइफल (Rifle) लिए नजर आ रहा है। सुरक्षा एजेंसियों (Security Agencies) ने उसकी पहचान शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है कि यह फुटेज हमले में शामिल आतंकी का ही है।

मीडिया के खबरों के अनुसार, फुटेज में बंदूकधारी झोपड़ी में घुसता नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि यह गगनगीर सुरंग निर्माण स्थल के पास की है। सुरक्षा अधिकारियों ने इस तस्वीर की सत्यता की जांच शुरू कर दी है। राइफल पर नीला निशान है।

यह भी पढ़ें – Cyclone Dana: ओडिशा और पश्चिम बंगाल के तट से टकराएगा चक्रवात ‘दाना’, रेल और उड़ान सेवाएं प्रभावित

साक्ष्यों पर टिप्पणी करना अभी जल्दबाजी होगी
सूत्रों ने बताया कि पीर पंजाल में सुरक्षा बलों पर हमले में आतंकियों ने इसी तरह की राइफल का इस्तेमाल किया था। हमले में बचे लोगों ने दावा किया है कि हमलावरों ने अपना चेहरा ढका हुआ था। वहीं एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि अभी तक जुटाए गए साक्ष्यों पर टिप्पणी करना जल्दबाजी होगी। इससे आगे की जांच प्रभावित हो सकती है। पुष्टि होने पर जानकारी साझा की जाएगी।

टीआरएफ ने गोलीबारी की जिम्मेदारी ली
रविवार रात को गांदरबल के सोनमर्ग के पास गगनगीर इलाके में जेड मोड़ सुरंग का निर्माण कर रही कंपनी में काम कर रहे मजदूरों पर आतंकियों ने हमला कर दिया, जिसमें छह मजदूरों और एक डॉक्टर की मौत हो गई। कुछ अन्य मजदूर घायल हैं। इनमें पांच प्रवासी मजदूर भी शामिल हैं। आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े संगठन द रेजिस्टेंस फ्रंट ने हमले की जिम्मेदारी ली है।

आस-पास के जंगलों में खोज
आतंकी हमले की जांच से जुड़े सूत्रों ने बताया कि गगनगीर और उसके आसपास के 15-20 किलोमीटर के दायरे में सभी रिहायशी इलाकों में विशेष निगरानी रखी जा रही है। साथ ही आसपास के जंगलों में भी तलाशी ली जा रही है। जिस तरह से हमला किया गया है, उससे पता चलता है कि हमलावर कैंप की स्थिति से अच्छी तरह वाकिफ थे। इसके अलावा कुछ अहम सुराग भी जुटाए गए हैं, जिनके आधार पर आतंकियों की पहचान कर उन्हें जल्द ही पकड़ा जाएगा या फिर मुठभेड़ में मार गिराया जाएगा।

देखें यह वीडियो –

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.