J&K Terror Attack: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने की फायरिंग, उत्तर प्रदेश का युवक घायल

पुलवामा जिला स्थित त्राल के बटागुंड गांव में गुरुवार सुबह आतंकियों ने एक 19 वर्षीय गैर-स्थानीय युवक को गोली मार दी, जिससे वह घायल हो गया। एक अधिकारी ने बताया कि युवक के हाथ में गोली लगी है।

37

गुरुवार सुबह आतंकियों (Terrorists) ने पुलवामा जिले (Pulwama District) के त्राल (Tral) के बटागुंड गांव में 19 वर्षीय गैर स्थानीय युवक को गोली मार (Shot) दी, जिससे वह घायल (Injured) हो गया। एक अधिकारी ने बताया कि युवक के हाथ में गोली लगी है। उसे त्राल के नजदीकी अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

घायल युवक की पहचान शुभम कुमार (Shubham Kumar) (19) पुत्र प्रीतांबर सिंह निवासी उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के रूप में हुई है। घटना के बाद सुरक्षाबल मौके पर पहुंचे और इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया। खबर लिखे जाने तक सुरक्षाबलों का तलाशी अभियान जारी था।

यह भी पढ़ें – Ganderbal Terror Attack: गांदरबल हमले के आतंकी का CCTV फुटेज आया सामने, हथियारों से लैस भागता दिखा आरोपी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल इलाके में गुरुवार सुबह आतंकवादियों ने उत्तर प्रदेश के एक मजदूर को गोली मारकर घायल कर दिया। पिछले एक हफ्ते में कश्मीर में गैर स्थानीय मजदूरों पर लगातार हमले हो रहे हैं।

20 अक्टूबर को गांदरबल में हमले
बता दें कि 20 अक्टूबर को गांदरबल जिले में श्रीनगर-लेह राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक सुरंग निर्माण स्थल पर आतंकवादियों ने हमला किया, जिसमें एक डॉक्टर और छह निर्माण मजदूरों की मौत हो गई। आतंकवादियों ने उस समय हमला किया जब मजदूर और अन्य कर्मचारी गांदरबल में एक सुरंग निर्माण स्थल पर थे।

देखें यह वीडियो – 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.