Assembly elections: दाना तूफान और हेमंत सरकार में क्या है कनेक्शन? शिवराज सिंह चौहान ने बताया

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हेमंत सरकार में 7,400 बलात्कार हुए हैं। हेमंत सरकार में रुबिका पहड़िया जैसी बेटियों को काट कर फेंक दिया गया। हेमंत सोरेन की सरकार बर्दाश्त करने लायक नही हैं।

25

Assembly elections: केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान(Union Minister Shivraj Singh Chouhan) ने कहा कि आज दाना तूफान(Dana Storm) आ रहा है, ये तूफान तो दो दिन में निकल जाएगा, लेकिन यदि झारखंड में हेमंत साेरेन सरकार(Hemant Soren Government) एक बार और आई तो, ये झारखंड को बर्बाद कर देगी। उन्हाेंने रांची में हुई बेटी के बलात्कार की घटना(Daughter’s rape incident) को लेकर राज्य सरकार को घेरा। शिवराज 24 अक्टूबर को हरमू मैदान(Harmu Maidan) में हटिया विधानसभा(Hatia Assembly) से भाजपा के उम्मीदवार नवीन जायस्वाल(BJP candidate Naveen Jaiswal) के नामांकन सभा काे संबाेधित कर रहे थे।

हेमंत सरकार में 7,400 बलात्कार
शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हेमंत सरकार में 7,400 बलात्कार हुए हैं। हेमंत सरकार में रुबिका पहड़िया जैसी बेटियों को काट कर फेंक दिया गया। हेमंत सोरेन की सरकार बर्दाश्त करने लायक नही हैं। उन्होंने जनता से सवाल किया कि ऐसी सरकार को बर्दाश्त करेंगे क्या? जेएमएम सरकार में हमारी बेटियां अपमानित है, माता अपमानित है। घुसपैठ मुद्दे पर कहा कि राज्य में बांग्लादेशी आते हैं, ये बेटियों से शादी करते हैं और जमीन पर कब्जा कर रहे हैं। और हेमंत सोरेन की सरकार बांग्लादेशी के घुसपैठियों का स्वागत करती है। अगर दोबारा पांच साल के लिए हेमंत सरकार आ गई तो झारखंड बर्बाद हो जाएगा।

पूरे नहीं वादे
उन्हाेंने कहा कि हेमंत सोरेन ने युवाओं को पांच लाख नौकरी हर साल देने का वादा किया था। आज चार साल 10 महीने हो गए, लेकिन किसी को नौकरी नहीं दी। अभी जब चुनाव नजदीक आया तो सिपाही भर्ती के नाम पर नौजवानों को मरने के लिए दौड़ा दिया। हेमंत सरकार ने युवाओं को ऐसा दौड़ाया कि वे वापस नहीं लौट पाए, एक मां को बेटा का मृत शरीर मिला। पेपर लीक और परीक्षाओं में हुई धांधली पर भी शिवराज सिंह ने सवाल उठाया और कहा कि हेमंत सरकार में पेपर लीक हुए हैं। जिन्होंने पेपर लीक किया है, उन सभी को जेल भेजा जाएगा, वो बचेंगे नहीं। राज्य में भाजपा की सरकार बनेगी तो गलत एग्जाम के आधार पर रिजल्ट नहीं आएंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार बनते ही राज्य के 2.86 लाख पद पहली कैबिनेट बैठक के बाद भर दिये जाएंगे। हम भर्तियों के लिए कैलेंडर बनाएंगे। उन्होंने कहा कि हमारे पंच प्रण हैं। जिसमें सबसे पहले नौजवानों को नौकरी देंगे। भाजपा सरकार बनेगी तो पांच लाख रोजगार अलग से देंगे और नौकरी अलग देंगे।

महिलाओं को नहीं मिला प्रति माह 2,000 रुपये
हेमंत सरकार ने महिलाओं से 2,000 रुपये प्रतिमाह चूल्हा खर्च देने का वादा किया था लेकिन किसी को नहीं मिला। चुनाव आने पास आते ही वोट के लिए महिलाओं को 1,000 रुपये का लालच दिया जा रहा है। भाजपा का प्रण है कि सरकार बनते ही पहली कैबिनेट में फैसला होगा और हर बहन के खाते में हर महीने की 11 तारीख को 2,100 रुपये डाले जाएंगे। मध्यप्रदेश पहला राज्य था जिसने लाड़ली बहना योजना बनाकर बहनों के खातों में पैसे डाले। उसी तरह झारखंड में भी महिलाओं को गोगो दीदी योजना का लाभ मिलेगा। भाजपा सरकार बनते ही बीए, बीएससी, बीकॉम और एमए, एमएससी, एमकॉम करने वाले नौजवानों को दो साल तक हर महीने 2 हजार रुपये प्रदान करेगी। जिनके कच्चे मकान हैं, उनको पक्का मकान बनाकर दिया जाएगा। हेमंत सरकार ने अपना घर मकान बना लिया, लेकिन मोदी जी और भाजपा की सरकार बनते ही गरीबों के मकान बनाए जाएंगे। राज्य में आज बाल्टी बालू में बिक रही है। हेमंत सोरेन बालू खा गए। भाजपा का प्रण है कि मकान बनाने के लिए सभी को बालू फ्री में दी जायेगी। उन्होंने कहा कि झारखंड में भाजपा की सरकार आने वाली है झारखंडियों की जिंदगी बदलने के लिए। भाजपा सरकार बनेगी तो गैस सिलेंडर 500 रुपये में मिलेंगे और त्योहार पर 2 सिलेंडर मुफ्त दिए जाएंगे।

Hockey: भारतीय हॉकी टीम ने दूसरे गेम में जर्मनी को 5-3 से हराकर चौंकाया, जानें मैच में और क्या हुआ

तख्त बदल तो ताज बदल दो, लूटरी हेमंत सरकार बदल दोः संजय सेठ
रक्षा राज्य मंत्री संजय सेठ ने कहा कि तख्त बदल दो ताज बदल दो बेईमानों का राज बदल दो। आज झारखंड परिवर्तन के लिए तैयार है। जेएमएम कांग्रस की झूठ बोलने वाली सरकार का परिवर्तन, फरेब वाली सरकार का परिवर्तन। हेमंत सरकार ने राज्य की जनता को सिर्फ मुंगेरीलाल के हसीन सपने दिखाए। राज्य सरकार ने युवा, महिला और किसानो को पांच सालों तक ठगा। हेमंत सोरेन की सरकार ने राज्य की रोटी बेटी और माटी को लूटने का काम किया है, लेकिन गठबंधन कांग्रेस जेएमएम की सरकार का बालू खाकर भी पेट नहीं भरा, कोयला खाकर भी पेट नहीं भरा, खनिज खाकर पेट भी नहीं भरा। हेमंत सोरेन ने आदिवासियों की जमीन लूटकर खा गए फिर भी उनका पेट नहीं भरा।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.