Library Love Jihad: मुरादाबाद की लाइब्रेरी में ‘लव जिहाद’, हिंदू छात्राओं को ऐसे बनाया जा रहा शिकार

समाचार एजेंसियों के अनुसार, लाइब्रेरी के एक मुस्लिम कर्मचारी पर हिंदू छात्रों को इस्लामिक साहित्य पढ़ने के लिए उकसाने का आरोप लगा है।

51
लव जिहाद

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुरादाबाद (Moradabad) में एक प्रतिष्ठित सरकारी पुस्तकालय (Prestigious Government Library) के एक मुस्लिम कर्मचारी (Muslim Employees) पर लव जिहाद (Love Jihad) को अंजाम देने के लिए हिंदू छात्रों (Hindu Students) का ब्रेनवॉश (Brainwashing) करने का आरोप लगाया गया है। यह मुस्लिम कर्मचारी अपने दोस्तों से दोस्ती करने के लिए हिंदू लड़कियों का ब्रेनवॉश करता था। यह घटना शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है। इसलिए छात्रों के परिजनों में नाराजगी का माहौल है। इस मामले में जिलाधिकारी के आदेश पर जांच शुरू कर दी गयी है।

समाचार एजेंसियों के अनुसार, लाइब्रेरी के एक मुस्लिम कर्मचारी पर हिंदू छात्रों को इस्लामिक साहित्य पढ़ने के लिए उकसाने का आरोप लगा है। शिकायतकर्ता छात्रों के अनुसार, इस मुस्लिम कर्मचारी की विचारधारा कट्टरपंथी भावनाओं से प्रेरित है। इसीलिए वह लाइब्रेरी में कई हिंदू लड़कियों को मुस्लिम युवाओं के संपर्क में लाने की कोशिश करता है।

यह भी पढ़ें – Punjab: किसानों ने हाई-वे पर चार घंटे तक यातायात बाधित रखा, लोगों को हुई परेशानी

मुस्लिम युवकों को हिंदू लड़कियों के बगल में बैठाना
इस बीच यह मुस्लिम कर्मचारी जानबूझकर हिंदू लड़कियों को मुस्लिम युवकों के साथ रखता है। साथ ही उन मुस्लिम युवाओं को लाइब्रेरी में एक निश्चित जगह भी उपलब्ध कराई गई है। इसके चलते लाइब्रेरी में अन्य छात्रों से उनकी बहस हो गई। जिसके चलते अन्य छात्रों ने गुपचुप तरीके से इसकी जानकारी जिला प्रशासन को देते हुए शिकायत दर्ज करायी। इसके बाद जिला अधिकारियों ने जांच के आदेश दिए हैं। इससे पहले इसी तरह का एक मामला छह माह पहले निदेशालय में आया था। उस वक्त मुस्लिम कर्मचारियों के खिलाफ जिला प्रशासन से शिकायत की गई थी।

देखें यह वीडियो – 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.