Vidisha Accident: तेज रफ्तार बस सड़क किनारे खड़े कंटेनर से टकराई, नौ यात्री घायल

जानकारी के अनुसार, मालवा कंपनी की बस बासौदा से सिरोंज जा रही थी। शनिवार सुबह करीब 10 बजे बस चालक ने किनारे खड़े कंटेनर को ओवरटेक करने की कोशिश की, लेकिन सामने से आ रहे एक ट्रक को देखकर उसने बस को साइड में किया, जिससे बस खड़े कंटेनर से टकरा गई।

37

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के विदिशा जिले (Vidisha District) में अंबा नगर पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत ग्राम रोजरू के पास शनिवार को एक तेज रफ्तार बस (Bus) सड़क किनारे खड़े कंटेनर (Container) से टकरा गई। इस हादसे में बस में सवार नौ यात्री घायल (Injured) हुए हैं, जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलने पर पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, मालवा कंपनी की बस बासौदा से सिरोंज जा रही थी। शनिवार सुबह करीब 10 बजे बस चालक ने किनारे खड़े कंटेनर को ओवरटेक करने की कोशिश की, लेकिन सामने से आ रहे एक ट्रक को देखकर उसने बस को साइड में किया, जिससे बस खड़े कंटेनर से टकरा गई। इस हादसे में बस का एक हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे की जानकारी लगते ही आसपास के इलाके के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और घायलों को निकाला। बस में एक युवक बुरी तरह से फंसा हुआ था, उसको ग्रामीणों की मदद से मुश्किल से निकाला और एम्बुलेंस की मदद से घायलों को बासौदा के अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें – Maharashtra Assembly Elections 2024: अमित ठाकरे को महायुति देगी समर्थन? जानिए क्या है खबर

अंबा नगर पुलिस चौकी प्रभारी एएसआई लक्ष्मण सिंह रघुवंशी ने बताया कि रोजरू गांव के पास बस सड़क किनारे कंटेनर से टकरा गई थी। हादसे में नौ लोग घायल हो गए हैं, जिन्हे एंबुलेंस से बासौदा के हॉस्पिटल भेजा है। हादसे के बाद मौके से बस का चालक, कंडक्टर और क्लीनर फरार हो गए। बस के ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज करके उसकी तलाश की जा रही है।

देखें यह वीडियो – Maharashtra Assembly Elections 2024: अमित ठाकरे को महायुति देगी समर्थन? जानिए क्या है खबर

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.