Jitendra Awhad: मीडिया के सामने भिड़े शरद पवार गुट के नेता, जितेंद्र आव्हाड और यूनुस शेख ने एक-दूसरे को दिया धक्का!

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव अब अहम पड़ाव पर पहुंच गया है। इस चुनाव के लिए नामांकन फॉर्म भरने में अब कुछ ही घंटे बचे हैं। एनसीपी शरद चंद्र पवार की पार्टी में एक गंभीर घटना घटी है। हाल ही में देखा गया कि इस पार्टी के दो बड़े नेता आपस में भिड़ गए।

32

रविवार (27 अक्टूबर) की रात मुंब्रा विधानसभा क्षेत्र (Mumbra Assembly Constituency) में शरद पवार गुट (Sharad Pawar Faction) के एनसीपी उम्मीदवार जितेंद्र आव्हाड (Jitendra Awhad) और पार्टी के राज्य अल्पसंख्यक उपाध्यक्ष यूनुस शेख (Yunus Shaikh) के बीच बड़ी बहस हुई। मीडिया के सामने दोनों के बीच बहस इतनी बढ़ गई कि धक्का-मुक्की (Push-Shove) की नौबत आ गई। मुस्लिम बहुल संसदीय क्षेत्र मुंब्रा में लगातार कट्टरपंथियों को भगाने वाले जितेंद्र आव्हाड और अल्पसंख्यक पदाधिकारियों के बीच विवाद के कारण शरद पवार गुट में आंतरिक गुटबाजी सामने आ गई है।

बताया जा रहा है कि जितेंद्र आव्हाड और यूनुस शेख के बीच झगड़ा घोषणापत्र को लेकर था। दोनों बड़े नेताओं को कैमरे के सामने झगड़ता देख मौजूद लोगों ने बीच-बचाव किया। राज्य में जहां एनसीपी के शरद पवार और एनसीपी के अजित पवार के बीच एक-दूसरे को ताकत दिखाने की होड़ चल रही है, वहीं यह बात सामने आई है कि शरद पवार गुट के दोनों नेताओं के बीच सबकुछ ठीक नहीं है।

यह भी पढ़ें – Hyderabad Fire: अवैध पटाखा दुकान में लगी भीषण आग; एक महिला घायल, वीडियो देखें

इस मौके पर एनसीपी महाराष्ट्र अल्पसंख्यक विभाग के उपाध्यक्ष यूनुस शेख ने कहा, ”मेरी नाराजगी शरद पवार से नहीं, बल्कि पार्टी के अल्पसंख्यक अध्यक्ष शमीम खान से थी और रहेगी। चुनाव के कारण हम शांत हैं।” लेकिन जैसे ही शमीम खान के साथ मेरा विवाद शुरू हुआ, जितेंद्र आव्हाड ने ग्रांटेड को आश्वासन दिया, मेरी जितेंद्र आव्हाड के साथ लगभग चार बार लड़ाई हुई है, लेकिन मैं हमेशा उनके अच्छे काम के बारे में सोचकर पीछे हट गया हूं मुंबई का विकास है।”

देखें यह वीडियो – 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.