नक्सलियों की कायरना हरकत, पुल का निरिक्षण करने गए इंजीनियर और उसके एक सहयोगी के साथ कर दिया ऐसा!

नक्सलियों की एक कायराना हरकत सामने आई है। बीजापुर में दिनदहाड़े नक्सलियों ने ऐसा कर लोगों में आतंक फैलाने की कोशिश की है।

125

छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले के सीमावर्ती क्षेत्र बेदरे थाना क्षेत्र में निर्माणाधीन पुल के काम का निरीक्षण के दौरान अशोक मित्तल कंस्ट्रक्शन कंपनी के इंजीनियर अशोक पवार और उनके एक साथी आंनद किशोर का नक्सलियों ने अपहरण कर लिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार 11 फरवरी की दोपहर में इंजीनियर अशोक पवार अपने एक साथी आंनद किशोर के साथ इंद्रावती नदी पर बन रहे निर्माणाधीन पुल का मुआयना करने गये थे। इस संबंध एएसपी पंकज शुक्ला का कहना है कि अपहरण की घटना हुई है पर संपूर्ण जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। बेदरे थाना से लगातार संपर्क में है।

पुलिस ने की पुष्टि
जानकारी के अनुसार इंद्रावती नदी पर पुल निर्माण का काम चल रहा है। इसी काम में एक निजी कंस्ट्रक्शन कंपनी का इंजीनियर मजदूरों से काम करवा रहा था। इंद्रावती नदी के दूसरे छोर में नक्सली पहले से ही इंजीनियर का इंतजार करते बैठे हुए थे। इंजीनियर 11 फरवरी को पुल का काम कराने पहुंचे। इस बीच ग्रामीणों की वेषभूषा में पहुंचे नक्सली, इंजीनियर और उसके साथी को बंदूक दिखाकर उठा ले गए। उसके बाद मजदूरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। फिलहाल पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.