सनसनीः सोशल मीडिया पर पोस्ट में ‘ओके बाय’ लिखकर युवक ने कर लिया ऐसा

युवक ने लिखा कि मैं सुसाइड कर रहा हूं। इसमें किसी का कोई कसूर नहीं है। मैं मेरी मर्जी से सुसाइड कर रहा हूं।

110

बाडमेर के बालोतरा इंडस्ट्रियल एरिया की फैक्ट्री में एक युवक ने 13 फरवरी की रात रस्सी का फंदा बनाकर सुसाइड कर लिया। सुसाइड से कुछ घंटे पहले युवक ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखी, जिसमें लिखा कि वह अपनी मर्जी से सुसाइड कर रहा है, कृपया उसके घरवालों को परेशान न करें। पुलिस मामला दर्ज कर आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुट गई है।

कौन है वो युवक?
पुलिस के अनुसार माधासर गांव निवासी विशनाराम (20) पुत्र धर्माराम बालोतरा इंडस्ट्रियल एरिया के तृतीय चरण स्थित एक कपड़े की फैक्ट्री में मजदूरी करता था। युवक ने शनिवार को फैक्ट्री कपड़े के थान से फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। सुसाइड से कुछ घंटे पहले वॉट्सऐप पर सुसाइड करने की पोस्ट फॉरवर्ड कर दी। सुसाइड पोस्ट परिजनों के पास पहुंची तो परिजनों ने युवक से फोन पर संपर्क किया। परिजनों ने युवक से पोस्ट के बारे में जानकारी ली लेकिन, मजाक में टाल दी। युवक से संपर्क नहीं हुआ। फैक्ट्री पहुंचने पर शव फांसी के फंदे से झूलता हुआ नजर आया। पुलिस ने बालोतरा नाहटा अस्पताल की मोर्चरी में शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मृतक के भाई की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है। परिजनों ने वॉट्सऐप पर एक पोस्ट फारवर्ड करने की बात भी बताई।

युवक ने लिखाः
युवक ने लिखा कि मैं सुसाइड कर रहा हूं। इसमें किसी का कोई क़सूर नहीं है। मैं मेरी मर्जी से सुसाइड कर रहा हूं। कृपया मेरे घरवालों को परेशान ना करें, मेरे तीनों भाइयों की जोड़ी बनी रहे। ओके बाय अलविदा….। पुलिस युवक के सुसाइड के कारणों का पता लगाने में जुट गई है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.