हिंदू लड़कियों को फंसाने के लिए मुसलमानों ने वेलेंटाइन डे पर रचा ऐसा षड्यंत्र!

पिछले कुछ दिनों से कर्नाटक के स्कूलों-कॉलेजों में हिजाब पहनने को लेकर विवाद फैला हुआ है। उसकी आग की लपटें महाराष्ट्र तक पहुंचने लगी हैं।

121

एक तरफ इस्लाम के अनुसार मुस्लिम लड़कियों के हिजाब और बुर्का पहनने पर जोर देना तो दूसरी तरफ हिंदू लड़कियों को फंसाने के लिए वेलेंटाइन नाइट आयोजित करना मुसलमानों की सचाई पर से पर्दा उठाने के लिए काफी है। महाराष्ट्र के औरंगाबाद में इसी तरह का नाटक देखने को मिल रहा है।

शहर में 14 फरवरी को बीड बाईपास रोड स्थित होटल कार्निवल मे मुस्लिम आयोजकों ने रिंग्स एंड ड्रिंक्स नाम से कार्यक्रम का आयोजन किया है। इसके आयोजकों में (अबुजर पटेल, वालिद खान, शहबाज पटेल शामिल हैं। इस आयोजन में लड़कियों को फ्री एंट्री दी जा रही है।

हिजाब और बुर्का पहनना जरुरी
एक तरफ मुस्लिम छात्राओं के हिजाब और महिलाओं के बुर्का पहनने को लेकर देश के कई राज्यों में मुसलमान आंदोलन कर सरकार की मुश्किलें बढ़ा रहे हैं, वहीं लव जिहाद और लव नार्कोटिक्स को अंजाम देकर वे दूसरे धर्म की लड़कियों को फंसाकर उनका जीवन नर्क बनाने का षड्यंत्र रच रहे हैं। औरंगाबाद का यह आयोजन भी उनके इसी षड्यंत्र का हिस्सा माना जा रहा है। यह आयोजन हिंदू लड़कियों को फंसाने के लिए आयोजित करने की बात कही जा रही है।

हिजाब पर विवाद जारी
पिछले कुछ दिनों से कर्नाटक के स्कूलों-कॉलेजों में हिजाब पहनने को लेकर विवाद फैला हुआ है। उसकी आग की लपटें महाराष्ट्र तक पहुंचने लगी हैं। मालेगांव, पुणे और चंद्रपुर में हिजाब के समर्थन में आंदोलन तेज हो गए हैं, तो वहीं राजनैतिक पार्टियां अपना स्वार्थ साधने के लिए विवाद की आग में घी डालने का काम कर रही हैं।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.