मुस्लिम महिलाएं किस पार्टी को कर रही हैं मतदान? प्रधानमंत्री ने किया यह दावा

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 14 फरवरी को कानपुर देहात में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने उत्तर प्रदेश में योगी सरकार की वापसी का दावा किया।

105

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 14 फरवरी को दावा किया कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी एक बार फिर बहुमत के साथ लौट रही है। उन्होंने इसके कारण बताते हुये कहा कि महिलायें विशेषकर, मुस्लिम बहनें बिना किसी शोर-शराबे के उन्हें आशीर्वाद स्वरूप अपना वोट दे रही हैं।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 14 फरवरी को कानपुर देहात में एक जनसभा को संबोधित करते हुये अपनी बात रख रहे थे। इस दौरान उन्होंने उत्तर प्रदेश में योगी सरकार की वापसी के कारण बताये। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी फिर जोर-शोर, गाजे-बाजे के साथ लौट रही है। इसके लिये हर जाति, वर्ग, बिरादरी और गांव या शहर बिना किसी भेदभाव के एकजुट होकर भाजपा को वोट कर रहा हैं।

संबोधन की खास बातें
-मोदी ने कहा कि सुरक्षा के नाम पर भारतीय जनता पार्टी को माताओं और बहनों का वोट प्राप्त हो रहा है। खासकर मुस्लिम महिलायें बिना किसी शोर-शराबे के भाजपा को वोट कर रही हैं। मुस्लिम महिलायें जानती हैं कि सुख-दुख के साथी ही अपने होते हैं।

-प्रधानमंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश के लोगों ने ‘परिवारवादियों’ को 2014, 2017 और 2019 में हराया है और अब वे उन्हें 2022 में भी हराएंगे।

-प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि योगी सरकार की शक्ति से गुंडों, दबंगों, दंगाइयों और मनचलों में डर पैदा हो गया है। वहीं बहन-बेटियों के हौसले बुलंद हो गये हैं। इसलिए उप्र की हर बहन-बेटी ‘यूपी के लिये योगी बहुत उपयोगी’ कह रही हैं। मुस्लिम महिलाओं के लिये किया गया काम भी योगी सरकार को प्रशंसा दिला रहा है। मुस्लिम बेटियों को पढ़ाई के लिये जाते समय मनचलों से बहुत दिक्कत होती थी। अपराध पर नियंत्रण से मुस्लिम बहन-बेटियों को भी लाभ मिला है।

-इस दौरान प्रधानमंत्री ने आरोप लगाया कि पिछली सरकारों में उत्तर प्रदेश को लूटा गया। जनता को अपराधियों, दंगाइयों और माफियाओं के हवाले कर दिया गया। वहीं योगी सरकार ने इन्हीं माफियाओं पर सख्ती दिखाई। उन्होंने आरोप लगाया कि अगर इनका बस चलता तो कानपुर और पूरे उत्तर प्रदेश के हर शहर में मोहल्ला माफिया-गंज बना देते।

-विपक्षी पार्टियों पर तीखा हमला करते हुये मोदी ने आरोप लगाया कि पिछली सरकारों के चलते कानपुर में उद्योगों पर तालाबंदी लग गई थी। वही डबल इंजन की सरकार की वजह से कानपुर में मेगा लेदर पार्क बनवाया जा रहा है। इन्हीं लोगों ने विदेशी आयात को प्राथमिकता देकर जालौन के कागज उद्योग को भी बर्बाद कर दिया था। योगी सरकार ने कागज उद्योग के साथ जालौन के मटर को भी वैश्विक पहचान दिलाने के लिए कदम उठाये हैं।

-भाजपा के वरिष्ठ नेता ने कहा कि योगी सरकार राज्य में बेसहारा पशुओं के लिए गौशालाओं का पूरी ईमानदारी से निर्माण कर रही है। राज्य में डेयरी सेक्टर को तेजी से विस्तार मिल रहा है। बिजली की जरूरत गोबर गैस से बनी बायोगैस से पूरी करने की कोशिश की जा रही है, जिससे किसानों को आय के अतिरिक्त विकल्प मिल रहे हैं।

-प्रधानमंत्री मोदी ने इस दौरान गोवा में तृणमूल के एक नेता के साक्षात्कार का हवाला देते हुये लोगों से एकजुट होकर भाजपा को वोट देने की बात कही। उन्होंने आरोप लगाया कि साक्षात्कार में तृणमूल नेता ने हिंदुओं को बांटने की बात कही थी।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.