“हम डरेंगे नहीं, झुकेंगे नहीं, लेकिन…!” संजय राउत ने बोला भाजपा पर हमला

शिवसेना सांसद संजय राउत ने आरोप लगाया है कि उन्हें सरेंडर न करने की सजा उनके परिजनों को दी जा रही है। ईडी वाले बच्चों को धमका रहे हैं।

97

शिवसेना सांसद संजय राउत ने आरोप लगाया है कि उन्हें सरेंडर न करने की सजा उनके परिजनों को दी जा रही है। ईडी वाले बच्चों को धमका रहे हैं। मैंने इस बारे में अमित शाह से भी बात की। मैंने उनसे कहा कि मैं आपका बहुत आदर करता हूं, लेकिन ये सब ठीक नहीं चल रहा है। राउत ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि हम डरेंगे नहीं, झुकेंगे नही, लेकिन आपको झुकाएंगे.. 2024 में भी हम आपके सामने नहीं झुकेंगे.. ये पिक्चर नहीं हैं.. ये ट्रेलर है।

शिवसेना सांसद संजय राउत ने भारतीय जनता पार्टी पर कई तरह के आरोप लगाए हैं। उन्होंने मुंबई के दादर स्थित शिवाजी पार्क में प्रेस कॉन्फ्रेंस में आरोप लगाया कि उनसे कुछ भाजपा नेता मिले थे और कहा था आप सरकार गिराने में मदद करें नहीं तो केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) आप पर सख्ती करेगा और आपका जीना मुश्किल कर देगा। यदि आप हमारी मदद नहीं करते हैं, तो आपको बाद में पछताना पड़ेगा। मुझे ही नहीं, शरद पवार के परिवार को भी बताया गया कि अगर आप हमारी मदद नहीं करेंगे तो ईडी की छापेमारी की जाएगी। लेकिन हमने उनकी बात मानने से इनकार कर दिया। इसके बाद तीसरे दिन मेरे घर पर ईडी ने छापा मारा। राउत ने कहा,”क्या आपको लगता है कि हम झुक जाएंगे?बालासाहेब ठाकरे ने हमें झुकना नहीं सिखाया है।”

राउत ने कहा कि उद्धव ठाकरे ने मुझे लोगों के सामने जाकर सच बताने को कहा। मैं यह पत्रकार कॉन्फ्रेंस ईडी कार्यालय के सामने करने वाला था। लेकिन उसकी शुरुआत यहां से कर रहा हूं और बाद में वहां करूंगा।

 राउत ने किरीट सोमैया पर हमला बोलते हुए कहा कि जो दलाल आरोप लगा रहा है कि उद्धव ठाकरे के परिवार ने अलिबाग में 19 बंगले बनाए हैं। मेरा उसे चुनौती है कि अगर वहां 19 बंगले हैं तो हम चार बस में वहां जाकर पार्टी करेंगे। राउत ने चुनौती देते हुए कहा कि अगर वहां बंगले दिखे तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा। वह हर दिन झूठे आरोप लगाता है।

राउत ने कहा कि ये वही किरीट सोमैया है, जो स्कूलों में मराठी भाषा को लेकर सख्ती न हो, इसके लिए न्यायालय में गया था। अब उस दलाल का मुंह बंद हो जाएगा। अब मराठी को अभिजात भाषा का दर्जा मिलने जा रहा है।

शिवसेना प्रवक्ता संजय राऊत ने कहा कि किरीट सोमैया को जितना झूठा व बेबुनियाद बातें करनी है, करें, उससे कोई डरने वाला नहीं है। मुंबई में ईडी व एनआईए के छापे के बारे में उन्होंने कहा कि यह सब अगर देश की सुरक्षा को ध्यान में रखकर की जा रही है, तो इसका समर्थन राज्य सरकार भी करेगी लेकिन इसमें अगर सही नाम सामने आएंगे तो ठीक है। इसमें किसी का नाम किसी को लाभ पहुंचाने के लिए नहीं घुसाया जाना चाहिए। संजय राउत ने कहा कि केंद्र सरकार जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है , गुजरात में 25 हजार करोड़ रुपये का घोटाला सामने आया है। इस घोटाले को छिपाने का काम कौन कर रहा था, इस मामले की गहन छानबीन करने ईडी कब गुजरात जाएगी,इस पर देश की नजर है।

Join Our WhatsApp Community

Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.