“…तो मुझे दोनों चप्पलों से मारो!” सौमैया ने किया राउत को चैलेंज

महाराष्ट्र में शिवसेना और भाजपा की लड़ाई तेज होती दिख रही है। संजय राउत के आरोपों के बाद किरीट सोमैया ने उन्हें चुनौती दी है।

125

शिवसेना सांसद संजय राउत ने 15 फरवरी को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाजपा नेता किरीट सोमैया पर अपने स्टाइल में आरोपों की झड़ी लगा दी। राउत ने कहा कि किरीट सोमैया की चप्पल से पिटाई करनी चाहिए। अब उनके आरोपों का सोमैया ने जवाब दिया है।

 किरीट सोमैया ने 16 परवरी को कहा कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे 19 बंगलों का टैक्स भर रही थीं। अगर वे बंगलों उनके नहीं हैं तो फिर वे टैक्स किसके बंगले का भर रही हैं। क्या उन बंगलों की चोरी हो गई। सोमैया ने राउत को चुनौती देते हुए कहा कि अगर रश्मि ठाकरे ये लिखकर दें कि वे बंगले मेरे नहीं हैं, तो दोनों चप्पलों से मेरी पिटाई करना।

घर नहीं है तो टैक्स क्यों भरेः सोमैया
भाजाप नेता सोमैया ने कहा कि अगर वे उनके बंगले उनके नहीं हैं तो उनका टैक्स क्यों भरती हैं। इसका जवाब मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को देना चाहिए। उनके मुख्यमंत्री बनने के बाद बंगलों का टैक्स भरा गया। ग्राम पंचायत ने 5.42 लाख रुपए मूल्यांकन किया है। बंगलो 2008 में बने थे, लेकिन एग्रीमेंट 2014 में किया गया। सोमैया ने सवाल दागा कि 12 नवंबर, 2020 को मुख्यमंत्री द्वारा संपत्ति कर का भुगतान करने के बाद क्या बंगलो घर चुरा लिए गए? तो फिर आपने यह शिकायत क्यों नहीं की कि मेरा घर चोरी हो गया। सोमैया ने कहा कि यह दिखावा क्यो करते हो, कि मेरे घर नहीं हैं?

सता रहा है कोविड कांड का डर
प्रेस कॉन्फ्रेंस में किरीट सोमैया ने कोविड सेंटर में घोटाले की जांच की मांग की। सोमैया ने कहा कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और संजय राउत को कोविड सेंटर घोटाले की जांच का डर सता रहा है। भाजपा नेता ने कहा कि वे महाराष्ट्र की 12 करोड़ जनता के हितों के लिए लड़ रहे हैं। सोमैया ने कहा कि अगर वे मुझे ब्लैकमेलर कहते हैं तो यह गलत है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.