मतगणना की तैयारी पूरी, केंद्रों पर प्रवेश के लिए इन दिशानिर्देशों का करना होगा पालन

उत्तर प्रदेश में 10 मार्च को मतगणना होनी है। इसकी तैयारी पूरी कर ली गई है। मतगणना पर प्रवेश के लिए दिशानिर्देश जारी किए गए हैं।

113

चार राज्यों सहित उत्तर प्रदेश में भी 10 मार्च को मतगणना होनी है। इस बीच कानपुर की जिला निर्वाचन अधिकारी नेहा शर्मा ने एडिशनल सीपी आनंद प्रकाश तिवारी के साथ मतगणना स्थल गल्ला मंडी का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने सभी व्यवस्थाओं को समय से पूरा करने के निर्देश अधिकारियों को दिए।

निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने समस्त विधानसभावार मतगणना स्थल का निरीक्षण करते हुए संबंधित अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि समस्त तैयारियां युद्ध स्तर पर पूरी करने के निर्देश दिये गए हैं।

इन निर्देशों का करना होगा पालन
जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि 10 मार्च को बिना पास के किसी भी व्यक्ति को नौबस्ता गल्ला मंडी में एंट्री नहीं दी जाएगी। इसके साथ ही गल्ला मंडी में मोबाइल फोन अंदर ले जाना मना है। मंडी के दोनों प्रवेश द्वार पर मोबाइल फोन जमा करने के लिए काउंटर बनाए गए हैं। जो भी कार्मिक अपना मोबाइल फोन लेकर आता है, उसका फोन वहां पर सुरक्षित जमा कराने की व्यवस्था की गई है। सुबह 8 बजे से मतगणना प्रारंभ होगी।

मीडियाकर्मियों के लिए की गई है व्यवस्था
मीडिया कर्मियों के लिए विशेष व्यवस्था की गई है। मंडी में बनाए गए मीडिया सेंटर में एलईडी टीवी, टेलीफोन, इंटरनेट कनेक्शन के साथ मीडिया सेंटर बनाया गया है। वहां विधानसभा वार प्रत्येक राउंड मतगणना की सूचना तत्काल उपलब्ध कराने की व्यवस्था की जायेगी।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.