जम्मू-कश्मीरः सड़क हादसे में एक की मौत, दो कांस्टेबल समेत पांच लोग घायल

जम्मू में 9 मार्च की देर रात हुए सड़क हादसे में एक की मौत हो गई, जबकि दो कांस्टेबल और एक एएसआई समेत पांच लोग घायल हो गए।

102

जम्मू शहर के बाहरी इलाके गंग्याल में 9 मार्च की देर रात हुए सड़क हादसे में एक की मौत हो गई, जबकि दो कांस्टेबल और एक एएसआई समेत पांच लोग घायल हो गए। वहीं इस हादसे में पुलिस की फ्लाइंग स्क्वाड समेत चार वाहन भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए।

मृत व्यक्ति की पहचान रामपाल पुत्र धनुराम निवासी बिश्नाह के रूप में हुई है। घायलों की पहचान गंग्याल पुलिस थाने में तैनात सिलेक्शन ग्रेड कास्टेबल मक्खनलाल निवासी कठुआ, कास्टेबल नरेश कुमार निवासी बिलावर, असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर (एएसआइ) कृष्ण कुमार निवासी जम्मू व जम्मू में डिगियाना के अनिल कुमार और सुरेंद्र कुमार के रूप में हुई हैं।
इस तरह हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार 9 मार्च की देर रात के बाद एक कार सतवारी से कुंजवानी की ओर जा रही थी। कार जैसे ही गंग्याल चौक पर पहुंची तो चालक को सड़क के बीच रखी पानी की टंकी नहीं दिखी, जिससे गाड़ी उससे टकरा गई। हादसे के बाद कार सड़क पर पलट गई। इसी बीच पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्राले का चालक ब्रेक नहीं लगा पाया, जिससे ट्राले ने क्षतिग्रस्त कार के नजदीक खड़ी पुलिस की गाड़ी को भी टक्कर मार दी। वहीं पुलिस वाहन को टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित ट्राले ने अपने आगे चल रही एक अन्य कार को टक्कर मार दी और उसे घसीटते हुए अपने साथ काफी दूर तक ले गया। इस हादसे में एक की मौत हो गई, जबकि दो कांस्टेबल और एक एएसआई समेत पांच लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही गंग्याल पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.