उप्र में सरकार गठन पर बैठकों का दौर जारी, इस बात का रखा जा रहा है ख्याल!

उत्तर प्रदेश में भाजपा की जीत को योगी सरकार की नीतियों को तौर पर देखा जा रहा है। इस बात को ध्यान में रखकर मंत्रिमंडल के गठन को लेकर बैठकों का दौर जारी है।

138

उत्तर प्रदेश में प्रचंड बहुमत के साथ जीतने वाली भारतीय जनता पार्टी ने अपनी नयी सरकार के गठन को लेकर मंथन करने में जुटी है। योगी आदित्यनाथ सरकार की दूसरी पारी में मंत्रिमंडल के चेहरों को लेकर 16 मार्च को अहम बैठक हुई। बैठक में विधान परिषद चुनाव के लिए प्रत्याशियों को नामों पर भी चर्चा हुई।

उत्तर प्रदेश में भाजपा की जीत को योगी सरकार की नीतियों को तौर पर देखा जा रहा है। ऐसे में भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने विधायक दल की बैठक और मंत्रिमंडल में शामिल होने वाले चेहरों पर विस्तार से चर्चा की। वहीं राज्य के उप मुख्यमंत्री पद को लेकर भी मंथन चला। सीएम योगी के मंत्री मंडल के हर सदस्य का चयन वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए किया जा रहा है।

बैठक में ये नेता रहे उपस्थित
भाजपा मुख्यालय पर आयोजित बैठक में पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ महासचिव संगठन बीएल संतोष, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह, संगठन मंत्री सुनील बंसल, केशव प्रसाद मौर्य, डॉ दिनेश शर्मा तथा कर्मवीर सिंह उपस्थित रहे।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.