उत्तर प्रदेश में योगी-2 के पहले तौबा-तौबा… आत्मसमर्पण के लिए अपराधी अपना रहे ये मार्ग

उत्तर प्रदेश में भाजपा का शासन गुंडों और मवालियों के लिए काल बनकर आया था।

110

यूपी में का बा? अवैध कब्जा निर्मूलन के लिए बुलडोजर और बदमाशों के बुरे दिन…. जी हां योगी-2 का कुछ ऐसा रंग राज्य में छाया हुआ है कि, सभी नकारात्मक शक्तियां भगदड़ की स्थिति में हैं। कई स्थानों पर लुक्खे और मवाली पुलिस थानों में सामने से जाकर समर्पण कर रहे हैं, तो कई स्थानों पर उनके अवैध निर्माण मिट्टी में मिलाए जा रहे हैं।

उत्तर प्रदेश का चुनाव इस बार भाजपा ने भले ही अपने चुनाव चिन्ह पर लड़ा हो, परंतु चुनाव प्रचार में बुलडोजर ने मैन और मशीन की ऐसी जोड़ी जमाई कि, मतदाता भाजपा पर रीझने लगे। वैसे यह रीझना कोई आत्मीयता या निजी स्वार्थ के लिए नहीं था बल्कि, जनसामान्य की सुरक्षा और दबंगों की शामत के लिए था। अब सरकार गठन की तैयारी के बीच बुलडोजर दिन रात दौड़ रहा है और दबंग-बदमाश खुद पुलिस थाने के चक्कर काटने लगे हैं।

ये भी पढ़ें – कांग्रेस में एक और टूट? जी-23 के सदस्यों ने गांधी परिवार को दी यह चेतावनी

योगी-1 और 2 के बीच इतनी जगह चले बुलडोजर बाबा

  • मेरठ में 15 मार्च को पुलिस ने ढाई लाख के इनामी बदमाश बदन सिंह बद्दो व गुर्गों द्वारा कब्जाई गई संपत्ति को अवैध कब्जे से मुक्त कराया गया। इसके पहले उसके घर को जमींदोस्त किया गया था।
  • आजमगढ़ में 17 मार्च को बरहद थाना के अंतर्गत मिशन क्लीन के अंतर्गत पुलिस ने तीन दिनों में तीन एन्काउंटर किया और एक स्थानीय गिरोहबाज को धर दबोचा।
  • कानपुर में दबंगों ने तालाब की जमीन हथियाकर उसे कब्जा लिया था। इसे कानपुर विकास प्राधिकरण ने खाली करा लिया।
  • हापुड़ में बिजली के तार काटकर ले जा रहे बदमाशों की गैंग को पुलिस ने घेर लिया था। इससे मुठभेड़ जैसी परिस्थिति उत्पन्न हो गई थी, जिसमें पुलिस की कार्रवाई से 2 बदमाशों के पैर में गोली लगी और 12 लुक्खों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
  • मुजफ्फर नगर में जेलर पर फायरिंग करके फरार हुए नीरज नामक बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस गिरफ्तारी के पहले जेलर पर फायरिंग करनेवाला नीरज भागने के लिए पुलिस पर फायरिंग कर रहा था, इसके प्रत्युत्तर में की गई कार्रवाई में नीरज घायल हो गया और नीरज व उसका साथी पुलिस की गिरफ्त में आ गए।
  • हापुड़ के गढ़ मुक्तेश्वर नगरपालिका परिषद के अंतर्गत उसकी भूमि पर भूमिफायाओं के अवैध कब्जे को हटाने की हलचल से दबंगों में डर का वातावरण है
Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.