बिहारः नहीं थम रहा है जहरीली शराब का कहर, अब यहां मचा कोहराम!

कहने को तो बिहार में शराबबंदी है, लेकिन जहरीली शराब का कहर वहां जारी रहता है। हर महीने इस तरह की घटना घटने का सिलसिला जारी रहता है।

99

बिहार में मधेपुरा जिले के मुरलीगंज में 4 लोगों की संदिग्ध मौत हो गयी है। स्थानीय लोगों ने बताया कग ये मौत जहरीली शराब से हुई है।

स्थानीय लोगों के मुताबिक बीती रात होली में जहरीली शराब पीने से 22 लोग बीमार हुए। उन्हें बारी-बारी से मुरलीगंज पीएचसी और निजी अस्पतालों में इलाज के लिए ले जाया गया। 19 मार्च की रात चार की मौत हो गई। तीन मृतक एक गांव दिग्घी के बताए जा रहे हैं, जबकि एक मुरलीगंज मुख्य बाजार वार्ड 9 का निवासी है। हालांकि शराब से मौत के बारे में पुलिस और परिजन इंकार कर रहे हैं। लेकिन हर शव को आनन-फानन में रात के अंधेरे में जला दिया गया।

चपेट में 22 लोग
पूरे शहर में ये घटना आग तरह फैल चुकी है। पहले जहरीली शराब सेवन स्वास्थ्य बिगड़ना और फिर मौत के सिलसिले से लोगों में खौफ है। हालांकि अन्य लोग कहां उपचार करा रहे हैं, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। लेकिन बताया जा रहा है कि लगभघ 22 लोग इस चपेट में आ गए हैं, जिसमें चार लोगों की मौत हो गयी है। देर रात ही शव के जलाने से इलाके में चर्चा का बाजार गर्म है। रात के अंधेरे में परिजनों ने शव का दाह संस्कार कर दिया।f

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.