सरकार का तीन और दलों ने छोड़ा साथ! जानिये, इस्तीफे को लेकर क्या बोले इमरान

पाकिस्तान में विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव पर नेशनल असेंबली में 25 मार्च को मतदान होना है। इस बीच प्रधानमंत्री इमरान खान ने बड़ा बयान दिया है।

129

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा कि वह किसी भी परिस्थिति में इस्तीफा नहीं देंगे। विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव पर नेशनल असेंबली में 25 मार्च को मतदान होना है। वहीं सत्तारूढ़ पाकिस्तान तहरीक-ए इंसाफ (पीटीआइ) पार्टी गठबंधन के तीन सहयोगी दलों मुत्ताहिदा कौमी मूवमेंट-पाकिस्तान, पाकिस्तान मुस्लिम लीग-कायद व बलूचिस्तान आवाम पार्टी ने अविश्वास प्रस्ताव के दिन इमरान को झटका देकर इशारा किया है।

तीनों दलों के पास 17 सांसद हैं। पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट के अध्यक्ष मौलान फजलुर रहमान ने भी दावा किया है कि पीटीआइ गठबंधन के सहयोगी सरकार से नाता तोड़ लेंगे। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पत्रकारों से बात करते हुए इमरान ने दावा किया कि भले ही विपक्ष सारे दांव आजमा ले लेकिन उनके खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव सफल नहीं होगा।

इमरान खान का दावा
अविश्वास प्रस्ताव को गिराने का दावा करते हुए इमरान ने कहा कि मेरा ट्रंप कार्ड यही है कि मैंने अभी तक कोई भी पत्ता नहीं खोला है। किसी को इस मुगालते में नहीं रहना चाहिए कि मैं घर बैठ जाऊंगा। मैं इस्तीफा नहीं दूंगा और मुझे देना भी नहीं चाहिए। इमरान ने दावा किया कि उनका सेना के साथ मधुर संबंध है। उन्होंने कहा कि संवैधानिक तौर पर सेना की आलोचना गलत है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.