जम्मू-कश्मीरः बाज नहीं आ रहे हैं हताश आतंकी, अब किया ऐसा

श्रीनगर जिले के रैनावारी इलाके में आतंकियों के हमले के तुरंत बाद सुरक्षाबलों ने पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर आतंकियों की धर-पकड़ के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया।

108

श्रीनगर जिले के रैनावारी इलाके में 23 मार्च देर रात आतंकियों ने सुरक्षा बलों को निशाना बनाते हुए ग्रेनेड हमला किया, जिसमें पुलिस के एक असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर समेत छह सुरक्षाकर्मी और एक नागरिक घायल हो गए। माना जा रहा है कि हमले को आतंकी संगठन द रजिस्टेंट फ्रंट के आतंकियों ने अजांम दिया।

संयुक्त नाका पार्टी पर ग्रेनेड फेंका
जानकारी के अनुसार देर रात जिले के रैनावारी इलाके में आतंकियों ने सीआरपीएफ और पुलिस की एक संयुक्त नाका पार्टी पर ग्रेनेड फेंका। ग्रेनेड नाका पार्टी के मोबाइल बंकर के पास गिरा और जोरदार धमाके के साथ फटा। हमले में सात लोग घायल हो गये। घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर तैनात सुरक्षाकर्मी तुरंत मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। इस दौरान मची अफरातफरी में आतंकी मौके से फरार हो गया।

ये भी पढ़ें – बला बनी खूबसूरती: वो सबसे धनवान नेता की बीवी थी, पर कर रही थी दो अरब की नकदी तस्करी

 चलाया गया तलाशी अभियान 
घायलों की पहचान जम्मू कश्मीर पुलिस के एक असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर फैयाज अहमद, हेड कांस्टेबल मोहम्मद अमीन, पुलिस एसपीओ शब्बीर अहमद, दो ट्रैफिक पुलिसकर्मी शब्बीर अहमद डार एवं फैयाज अहमद और सीआरपीएफ कर्मी तीर्थ के साथ एक स्थानीय नागरिक जाहिद हुसैन डार के रूप में हुई है। हमले के तुरंत बाद सुरक्षाबलों ने पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर आतंकियों की धर-पकड़ के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया। फिलहाल तलाशी अभियान जारी है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.