आईपीएल टी-20 विश्व कपः इस खिलाड़ी के लिए गावस्कर ने की बड़ी भविष्याणी

टाटा आईपीएल के आधिकारिक प्रसारक, स्टार स्पोर्ट्स के कार्यक्रम गेमप्लान में गावस्कर ने आईपीएल के खिलाड़ियों के बारे में अपनी राय रखी है।

125

पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस 27 मार्च को ब्रेबोर्न स्टेडियम में पंत की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ेगी, सभी की निगाहें सूर्यकुमार यादव और डेविड वार्नर पर होंगी। सूर्यकुमार ने पिछले आईपीएल सीजन में शानदार प्रदर्शन किया था, वहीं, वार्नर पिछली बार सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेले वार्नर इस बार दिल्ली की जर्सी में होंगे।

टाटा आईपीएल के आधिकारिक प्रसारक, स्टार स्पोर्ट्स के कार्यक्रम गेमप्लान में गावस्कर ने कहा, “सूर्यकुमार यादव के लिए पिछले कुछ सीजन शानदार रहे हैं और आईपीएल 2022 उनके लिए भारतीय टीम में अपनी जगह पक्की करने का एक शानदार अवसर है। टीम इस सीजन में फिर से अच्छा प्रदर्शन कर रही है। टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम का फैसला काफी हद तक आईपीएल के प्रदर्शन पर होगा। इसलिए, यादव को ऑस्ट्रेलिया के लिए उड़ान भरने वाली टीम में चुने जाने के अपने अवसरों को बढ़ाने का यह शानदार अवसर मिला है।”

ये भी पढ़ें – क्या आप सुंदर दिखना चाहती हैं? तो ये खबर आपके लिए है

साबित करने की आवश्यकता नहीं
ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज डेविड वार्नर के बारे में बोलते हुए, गावस्कर ने कहा, “वॉर्नर के करियर के इस पड़ाव पर, उन्हें अपने अलावा किसी को कुछ भी साबित करने की जरूरत नहीं है। पिछला साल उन खराब पैचों में से एक था जिससे हर क्रिकेटर गुजरता है, और इस बार वे दिल्ली कैपिटल्स के लिए बल्ले से बहुत बड़ा योगदान देने के लिए तैयार हैं। ”

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.