जानिये, जाधव की सीक्रेट डायरी में ऐसा क्या है राज, मातोश्री तक पहुंच रही है जिसकी आंच!

शिवसेना नेता यशवंत जाधव और उनकी पत्नी विधायक यामिनी जाधव की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। अब उनके पास से एक सीक्रेट डायरी मिलने की बात कही जा रही है।

120

आयकर विभाग ने महाराष्ट्र में शिवसेना नेता यशवंत जाधव और उनकी पत्नी विधायक यामिनी जाधव के ठिकानों पर जब से छापेमारी की है, तब से जाधव दंपति की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। 25 फरवरी से अब तक आयकर विभाग यशवंत जाधव के परिवार और करीबी सहयोगियों समेत 33 जगहों पर छापेमारी कर चुका है। जानकारी के अनुसार आईटी विभाग की टीम को एक डायरी हाथ लगी है, जिसमें कथित रूप से गुडी पड़वा के अवसर पर ‘मातोश्री’ को 2 करोड़ रुपए का उपहार भेंट करने का जिक्र है। रिकॉर्ड में 50 लाख की घड़ी भी ‘मातोश्री’ को भेजने का जिक्र है।

‘मोतीश्री’ को दिए गए उपहार
जब यशवंत जाधव से ‘मातोश्री’ के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बात को यह कहते हुए अलग मोड़ दे दिया कि मातोश्री यानी मां। हमें 2 करोड़ रुपये का दान मिला। इसका उपयोग मराठी नव वर्ष गुड़ी पड़वा पर उपहार देने के लिए किया गया। उन्होंने दावा किया कि उन्होंने अपनी मां के नाम पर घड़ियां बांटी हैं, लेकिन दूसरी तरफ मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के आवास का नाम भी ‘मातोश्री’ है। इसलिए समझा जा रहा है कि आयकर विभाग इस जवाब से संतुष्ट नहीं है।

ये भई पढ़ें – जिस पुलिस आयुक्त का करीबी बताकर वसूल रहा था रंगदारी, वेश बदलकर सामने बैठा था वही अधिकारी

कई बातों का खुलासा होने की संभावना
आयकर विभाग की छापेमारी में 130 करोड़ रुपये से ज्यादा की अचल संपत्ति बरामद हुई है। पता चला है कि जाधव और उनके करीबी ने पिछले दो साल में 36 संपत्तियां खरीदी हैं। अभी तक प्राप्त जानकारी के अनुसार आयकर विभाग द्वारा की गई छापेमारी में महत्वपूर्ण दस्तावेज मिले हैं और उसमें एक डायरी भी मिली है। इस डायरी में 50 लाख रुपये की घड़ी दी गई है और गुड़ी पड़वा के दिन मातोश्री को करीब 2 करोड़ रुपये का उपहार दिया गया है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.