भाजपा के फायर ब्रांड नेता संगीत सोम पर अभद्र टिप्पणी मामलाः पुलिस को 24 घंटे का अल्टीमेटम

भाजपा के पूर्व विधायक संगीत सोम पर इंटरनेट मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने वाले को पुलिस अभी तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है। इसे लेकर उनके समर्थकों ने पुलिस को अल्टीमेटम दिया है।

106

मेरठ जिले के सरधना के पूर्व विधायक संगीत सोम पर इंटरनेट मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने वाले को पुलिस अभी तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है। 27 मार्च को पूर्व विधायक के समर्थकों ने सीओ ऑफिस पर बैठक करके पुलिस की अभी तक की कार्रवाई पर आक्रोश व्यक्त किया। लोगों ने पुलिस को 24 घंटे में आरोपित को गिरफ्तार करने की चेतावनी दी। सीओ ने आरोपित को जल्दी ही गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया।

सरधना थाना क्षेत्र के नाहली गांव निवासी अतिकुर्र आंध्र प्रदेश में कपड़े की फेरी लगाता है। उसने 25 मार्च की रात्रि पूर्व विधायक संगीत सोम पर अमर्यादित टिप्पणी करते हुए वीडियो वायरल किया था। पूर्व विधायक समर्थकों ने आरोपित के घर के बाहर हंगामा किया था।

चार आरोपी गिरफ्तार
वीडियो को वायरल करने में सहयोग करने वाले चार आरोपितों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है, लेकिन मुख्य आरोपित अभी भी पुलिस पकड़ से दूर है। हालांकि 26 मार्राच की रात को मुख्य आरोपित ने माफी मांगते हुए वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल किया। संगीत सोम सेना के प्रदेश अध्यक्ष सचिन खटीक ने वीडियो वायरल करके कुशावली गांव में लोगों से पहुंचने की अपील की थी, लेकिन लोगों की संख्या कम रहने पर लोग सीओ सरधना के कार्यालय पहुंचे। लोगों ने वहां बैठक करके मुख्य आरोपित की गिरफ्तारी नहीं होने पर आक्रोश व्यक्त किया। उन्होंने सीओ से आरोपित को जल्द पकड़ने की मांग की। इसके लिए पुलिस को 24 घंटे का समय दिया गया। सीओ आरपी शाही ने मुख्य आरोपित को जल्दी गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है।

Join Our WhatsApp Community

Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.