पश्चिम बंगाल में नेता विपक्ष के साथ हुई बड़ी दुर्घटना, होना पड़ा अस्पताल में भर्ती

पश्चिम बंगाल में हिंसात्मक घटनाएं और दुष्कर्म थम नहीं रहा है। इसका विरोध करने के लिए विपक्ष सड़कों पर है, राज्यपाल बार-बार अधिकारियों और प्रशासन को चेता रहे हैं, लेकिन सत्ता के मद में तृणमूल कांग्रेस के समर्थक एक के बाद एक घटनाएं कर रहे हैं।

105

राज्य में अराकता के विरुद्ध आंदोलन कर रहे नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी के साथ दुर्घटना हो गई है। भाजपा रामपुरहाट हिंसा के विरोध में आंदोलन कर रही थी। जिसके लिए पुलिस ने बैरिकेडिंग कर रखी थी। इसी बीच उनके पैर में बैरिकेडिंग गिर गई।

बीरभूम के सुरी में भारतीय जनता पार्टी का आंदोलन था। इसका नेतृत्व पश्चिम बंगाल विधान सभा में नेता विपक्ष सुवेंदु अधिकारी कर रहे थे। आंदोलनकारियों को रोकने के लिए पुलिस ने बैरिकेडिंग कर रखी थी। बैरिकेडिंग के बीच ही वह सुवेंदु के पैर में अटक गई और उन्हें चोट आ गई। सुवेंदु अधिकारी को घायल स्थिति में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रामपुरहाट में जिंदा जला दिये गए लोग
बीरभूम जिले के बगटुई गांव में बरशाल ग्राम पंचायत के उपप्रमुख भोदु शेख की 21 मार्च की शाम हत्या हो गई थी। उसके बाद भड़की हिंसा में आगजनी हुई, जिसके बाद दो बच्चे, एक महिला सहित आठ लोगों के शव बरामद किये गए थे। इस घटना में कुल नौ लोगों की मृत्यु हुई थी। मारे गए सभी लोगों के शव बुरी तरह से जली स्थिति में पुलिस ने निकाले थे। इसको लेकर देश भर में विरोध हुआ, जबकि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनकी पार्टी ने इसे शॉर्ट सर्किट के कारण लगी आग से घटित हुई घटना बताया था। इसके बाद कलकत्ता उच्च न्यायालय ने प्रकरण की जांच सीबीआई को सौंप दी।

Join Our WhatsApp Community

Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.