सिख फॉर जस्टिस ने फिर दी गीदड़ भभकी, इस बार किया यह दावा

एसएफजे प्रमुख गुरपतवंत सिंह पन्नू बयानबाजी कर मीडिया में सुर्खियों में बने रहना चाहता है। उसे मालूम है कि भारत में कोई भी कदम उठाना उसके लिए तबाही का कारण बन सकता है।

176

प्रतिबंधित खालिस्तानी संगठन सिख फॉर जस्टिस (एसएफजे) ने एक बार फिर धमकी दी है। उसने हरियाणा को खालिस्तान बनाने की धमकी दी है। एसएफजे प्रमुख गुरपतवंत सिंह पन्नू ने कहा है कि 29 अप्रैल को गुरुग्राम से अंबाला तक उपायुक्त कार्यालयों पर खालिस्तान का झंडा फहराया जाएगा। पन्नू की धमकी के बाद सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई हैं।

पन्नू इससे पहले भी कई बार धमकी दे चुका है। दरअस्ल वह इस तरह की बयानबाजी कर मीडिया में सुर्खियों में बने रहना चाहता है। उसे मालूम है कि भारत में कोई भी कदम उठाना उसके लिए खतरनाक साबित होगा। अस्तित्वहीन एसएफजे अपनी हैसियत अच्छी तरह समझता है। इसलिए पन्नू विदेश में बैठकर केवल बयानबाजी करते रहता है।

पन्नू ने भेजा वीडियो मैसेज और मीडिया को ई-मेल
एसएफजे नेता पन्नू इससे पहले भी हरियाणा और पंजाब में देशविरोधी गतिविधियों को बढ़ावा देने की बातें कर चुका है। पन्नू के कई समर्थक गिरफ्तार भी किए जा चुके हैं। पन्नू ने वीडियो मैसेज और मीडिया को ई-मेल भेजा है। इसमें खालिस्तान घोषणा के 36 वर्ष पूरे होने पर 29 अप्रैल को गुरुग्राम से अंबाला तक उपायुक्त कार्यालयों पर खालिस्तानी झंडे लगाने की घोषणा की गई है। पन्नू ने कहा है कि 29 अप्रैल को हरियाणा बनेगा खालिस्तान अभियान की शुरुआत की जाएगी। हरियाणा में वालंटियर्स की भर्ती की जाएगी। ये हरियाणा को भारत के कब्जे से मुक्त करवाएंगे। एसएफजे ने भारत से अलग होने वाले क्षेत्रों का एक नक्शा भी जारी किया है। इसमें हरियाणा भी है।

इन संस्थाओं से साथ देने की अपील
पन्नू ने हरियाणा सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष बलजीत सिंह दादूवाल और ऑल इंडिया सिख स्टूडेंट फेडरेशन से इस अभियान में साथ देने की अपील की है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.