हार्दिक पांड्या ने बल्लेबाजी को लेकर किया बड़ा दावा!

गुजरात टाइटंस पांच मैचों में चार जीत के साथ आईपीएल अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गया है और अब 17 अप्रैल को अपने अगले मैच में उसका सामना चेन्नई सुपर किंग्स से होगा।

107

गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने 14 अप्रैल को यहां डॉ डी वाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 52 गेंदों पर नाबाद 87 रन की पारी खेली। उनकी इस पारी की बदौलत गुजरात टाइटंस ने मैच 37 रनों से जीता। हार्दिक इस मैच में चौथे नंबर पर आए और बेहतरीन पारी खेली।

मैच के बाद पांड्या ने कहा, “मैं पिछले मैच में अपनी पारी को ज्यादा दूर तक नहीं ले जा सका। लेकिन इस मैच में मैंने सुनिश्चित किया कि अपनी पारी को अच्छे ढंग से खत्म करूंगा जो मैंने किया। मैंने पहले भी 12 गेंदों में 30 रन बनाए हैं, यह मुश्किल है लेकिन अब चार नंबर पर मैं खेल को नियंत्रित कर सकता हूं।”

शानदार बल्लेबाजी से सम्मान जनक स्कोर
पिछले मैच में, पांड्या ने 42 गेंदों पर 50 रन बनाए थे, लेकिन इस मैच में, उन्होंने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अपनी टीम को 15 रनों पर 2 विकेट की मुश्किल परिस्थिति से निकालते हुए 4 विकेट पर 192 रनों के सम्मान जनक स्कोर तक पहुंचाया और 87 रन बनाकर अंत तक नाबाद रहे 87 रन बनाए। इसके अलावा उन्होंने एक विकेट भी लिया, जिसके लिए उन्हें ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ का पुरस्कार दिया गया।

ये भी पढ़ें – अगले दस वर्षों में देश को मिलेंगे रिकॉर्ड डॉक्टर, स्वास्थ्य सेवा के विकास पर प्रधानमंत्री ने बताया रोडमैप

हार्दिक पांड्या ने क्या कहा?
हार्दिक पांड्या ने कहा, “मेरे लिए बहुत खास मैच रहा। आज मैंने बहुत मेहनत की। मुझे इतनी लंबी बल्लेबाजी करने की आदत नहीं है। इससे मुझे काफी समय मिलता है अब में जोखिम उठा सकता हूं।”

हार्दिक पांड्या ने अब तक आईपीएल 2022 में अपनी पांच पारियों में 76 की औसत से 136.52 के प्रभावशाली स्ट्राइक रेट से दो अर्धशतकों के साथ 228 रन बनाए। वह राजस्थान रॉयल्स के जोस बटलर के बाद सर्वाधिक रन बनाने वालों की सूची में दूसरे स्थान पर हैं। गेंद के साथ भी उन्होंने पांच मैचों में चार विकेट लिया है।

हार्दिक पांड्या ने कहा, “कप्तानी मजेदार है और यह मुझे जिम्मेदारी लेने और ध्वजवाहक बनने की अनुमति देता है। समूह एक दूसरे को लेकर चलता है। मेरा मकसद था कि टीम में हर कोई खुश रहे।”

गुजरात टाइटंस पांच मैचों में चार जीत के साथ आईपीएल अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गया है और अब 17 अप्रैल को अपने अगले मैच में उसका सामना चेन्नई सुपर किंग्स से होगा।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.