अब शायर मुन्नवर राना के भाई ने अखिलेश यादव को बताया मुस्लिम विरोधी, दागा ये सवाल

राफे राना का कहना है कि वर्ष 2022 चुनाव में 99 प्रतिशत मुसलमानों ने उन्हें वोट दिया और उनकी 95 फीसद सीटें मुस्लिम वोटों की बदौलत आईं, लेकिन वे अन्य वोट बैंक की खातिर मुसलमानों से दूरी बना रहे हैं।

97

मशहूर शायर मुनव्वर राना के भाई और समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता राफे राना ने अपने ही राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को मुस्लिम विरोधी बताया है। रामपुर के सांसद व सपा नेता आज़म खान के बहाने उन्होंने अखिलेश पर जमकर निशाना साधा और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की इस बात का समर्थन किया है कि अखिलेश यादव खुद नहीं चाहते कि आजम खां जेल से बाहर आये। राफे राना आज़म खान के क़रीबी हैं और विधानसभा का सपा से चुनाव भी लड़ चुके हैं।

18 अप्रैल को मीडिया से बात करते हुए उन्होंने अपने बगावती तेवर दिखाए और सपा मुखिया को मुस्लिम विरोधी ठहराया है। उन्होंने दलील देते हुए कहा कि अगर आज़म खान की जगह मुलायम सिंह जेल में होते तो क्या अखिलेश यादव ऐसे ही चुप बैठे रहते ? उन्होंने कहा कि जब से आजम खान जेल में हैं, तब से आज तक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पार्टी की तरफ से किसी तरह का कोई धरना प्रदर्शन तक नहीं किया गया। इस दौरान उन्होंने मुलायम सिंह की राजनीति को सही ठहराते हुए अखिलेश यादव को मुसलमानों के लिए कुछ भी नहीं किये जाने का आरोप लगाया है।

राफे राना का कहना है कि वर्ष 2022 चुनाव में 99 प्रतिशत मुसलमानों ने उन्हें वोट दिया और उनकी 95 फीसद सीटें मुस्लिम वोटों की बदौलत आईं, लेकिन वह अन्य वोट बैंक की खातिर मुसलमानों से दूरी बना रहे हैं। अंत में उन्होंने कहा कि अभी भी वक्त है। अखिलेश यादव संभल जाएं वरना उनका हाल भी मायावती जैसा ही होगा। साथ ही उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जो कहा है कि अखिलेश खुद चाहते हैं कि आजम खान जेल में ही रहे मैं उनकी बातों का समर्थन करता हूं, उन्होंने सही कहा है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.