वो मुहूर्त नहीं निकाल पाए!

हमारे विरोधी पिछले एक वर्ष से सरकार गिराने का मुहूर्त निकाल रहे हैं, लेकिन वह मुहूर्त अब तक नहीं निकला। उन्होंने कहा कि सरकार ने क्या काम किया, उन्हें ये नहीं दिखता। सिर्फ वे सरकार गिराने का मुहूर्त निकालने की बात करते हैं।

115

महाराष्ट्र की महाविकास आघाड़ी सरकार के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने विपक्षी पार्टी भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि हमारे विरोधी पिछले एक वर्ष से सरकार गिराने का मुहूर्त निकाल रहे हैं, लेकिन वह मुहूर्त अब तक नहीं निकला। उन्होंने कहा कि सरकार ने क्या काम किया, उन्हें ये नहीं दिखता। सिर्फ वे सरकार गिराने का मुहूर्त निकालने की बात करते हैं।

वे 14 नवंबर से शुरू होने जा रहे महाराष्ट्र शीतकालीन सत्र की पूर्व संध्या पर प्रेस कॉन्फ्रेस में बोल रहे थे। इससे पहले विपक्ष ने सरकार के कामकाज पर टिप्पणी करते हुए चायपानी का बहिष्कार किया। सीएम उद्धव ठाकरे ने विपक्ष के लगाए गए सभी आरोपों पर चुन-चनकर जवाब दिया।

महाराष्ट्र में आपात काल तो देश में क्या?
सीएम ने कहा कि अगर महाराष्ट्र में अघोषित आपात काल लागू है तो देश में क्या है ? बता दें कि विधानसभा में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस ने राज्य में अघोषित आपात काल लागू होने का आरोप लगाया है। ठाकरे ने पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब में यह बात कही। उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली में ठंड में किसान आंदोलन कर रहे हैं। इस हालत में उनपर पानी के फव्वारे छोड़े जा रहे हैं। ये सब क्या सद्भाव की बात है। उन्हाोंने दावा किया कि महाराष्ट्र में जनता की सरकार से कोई नाराजगी नहीं है।

ये भी पढ़ेंः सत्र का कत्ल!

दरेकर मामले में बोले सीएम
मुख्यमंत्री ने कहा कि विधान परिषद में विपक्ष के नेता प्रवीण दरेकर की गिरफ्तारी को लेकर हमारी सरकार ने कुछ नहीं कहा है। देवेंद्र फडणवीस क्या इस बारे कोई सुझाव देना चाहते हैं। अगर फडणवीस के पास दरेकर की गिरफ्तारी के लिए कोई सबूत है तो जरुर दें।

ओबीसी के साथ होगा न्याय
मराठा आरक्षण को लेकर उन्होंने कहा कि इसके लिए राज्य सरकार की वकीलों के साथ चर्चा शुरू है। ओबीसी का जो अधिकार है, वो पूरा उन्हें दिया जाएगा। इस बारे में फडणवीस गलतफहमी फैलाकर राज्य की सामाजिक समरसता बिगाड़ने की कोशिश न करें।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.