हिंदू जयघोष: शरीयत नहीं संविधान से चलेगा राष्ट्र

हिंदू संगठन अब जिहादी हमलों का खुलकर विरोध करने लगे हैं। देश के विभिन्न स्थानों पर भाजपा नेता रही नुपुर शर्मा का समर्थन करनेवालों पर जघन्य हमले हुए हैं।

122

दिल्ली की सड़कों पर संकल्प रैली के माध्यम से हिंदुओं ने एक साथ जिहादियों को कड़ा संदेश दिया है। इसमें देश भर से आए साधु संत, जनसामान्य हिंदू और राजनीतिक व सामाजिक संगठनों के कार्यकर्ता शामिल हुए। यह संकल्प मार्च दिल्ली के मंडी हाउस से जंतर मंतर तक गया।

उदयपुर में कन्हैयालाल, अमरावती में उमेश कोल्हे की हत्याओं से क्षोभित हिंदू अब दिल्ली की सड़कों पर उतरा है। हिंदू संगठनों ने एकजुटता का परिचय देने के लिए संकल्प रैली का आयोजन किया है। इसमें भारतीय जनता पार्टी, हिंदू इकोसिस्टम, संत समुदाय, विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल समेत कई हिंदू संगठन और स्वस्फूर्त हिंदू समाज सम्मिलित है।

ये भी पढ़ें – महाराष्ट्र मंत्रणा: मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री और विधान सभा अध्यक्ष का दिल्ली दौरा, इन चार मुद्दों पर निर्णय

इस रैली में शामिल कपिल मिश्रा, आदेश गुप्ता जैसे नेताओं और संत समुदाय ने स्पष्ट किया है कि संकल्प रैली शांतुपूर्ण रैली है। इसके माध्यम से स्पष्ट संदेश देने का प्रयत्न है कि, यह जिहादी मानसिकता की यहां कोई जगह नहीं है। देश शरीयत से नहीं बल्कि संविधान से चलेगा।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.