केरलः आरएसएस कार्यालय पर बम से हमला, इस मामले से तार जुड़े होने की आशंका

केरल में आरएसएस कार्यालय पर बम से हमला करने की घटना घटी है। इस हमले में कार्यालय की खिड़की के कांच और कुर्सियों को नुकसान पहुंचा है।

120

केरल के कन्नूर जिले में आरएसएस कार्यालय पर बम से हमला करने की घटना घटी है। इस हमले में कार्यालय की खिड़की के कांच और कुर्सियों को नुकसान पहुंचा है।

हैरानी की बात है कि पास में ही पुलिस स्टेशन स्थित है। अभी तक ये पता नहीं चल सका है कि हमले के पीछे किसका हाथ है। लेकिन इसका तार उदयपुर कन्हैया लाल से जुड़ा हो सकता है। आरएसएस ने उस मामले की निंदा की थी।

कोई हताहत नहीं
यह हमला कन्नूर जिले के पय्यान्नूर में 12 जुलाई की सुबह किया गया। पुलिस के अनुसार हमले के बाद वहां अफरातफरी मच गई। वहां से जारी तस्वीरें घटना की भयावहता का गवाह देती हैं। कुर्सियां उल्टी पड़ी हैं और खिड़कियों के शीशे टूट गए हैं। अच्छी बात यह है कि इस हमले में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

यह भी पढ़ें-श्रीलंका को गोद ले ले भारत! पढ़ें, विचारोत्तेजक आलेख

इस घटना के प्रतिक्रियास्वरुप हो सकता है हमला
बता दें कि 9 जुलाई को आरएसएस ने उदयपुर कन्हैया लाल हत्याकांड की कड़ी आलोचना करते हुए हिंदू समुदाय से एकजुट होने की अपील की थी। ये हमला उस की प्रतिक्रिया हो सकती है। केरल में विधानसभा में विपक्ष के नेता वीडी सतीशन को यहां के न्यायालय ने आरएसएस द्वारा दर्ज कराए गए मामले में 11 जुलाई को नोटिस जारी किया है। संघ के विचारक एम एस गोलवलकर पर सतीशन की टिप्पणी को लेकर यह मामला दर्ज कराया गया था।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.