रायपुर : जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर पद के लिए इस तिथि को दस्तावेज सत्यापन

कोरोना के संक्रमण के नियंत्रण एवं रोकथाम हेतु आयोग कार्यालय परिसर में केवल अभ्यर्थियों को ही प्रवेश दिया जाएगा, अभ्यर्थियों के अतिरिक्त अन्य व्यक्तियों का प्रवेश निषेध रहेगा।

132

छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग द्वारा चिकित्सा शिक्षा विभाग के अंतर्गत जनरल ड्यूटी मेडिकल आफिसर के 12 पदों की पूर्ति के लिए अभ्यर्थियों का सीधे दस्तावेज सत्यापन 15 जुलाई को आयोजित किया जाएगा।

आयोग द्वारा विज्ञापित 12 पदों के लिए 126 अभ्यर्थियों के दस्तावेजों का सत्यापन निर्धारित तिथि को सुबह 10 बजे से छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग के कार्यालय परिसर नार्थ ब्लाक, सेक्टर-19, नवा रायपुर अटल नगर स्थित कार्यालय में होगा। दस्तावेजों के सत्यापन में अनुपस्थित एवं अनर्ह पाए जाने पर उक्त अभ्यर्थियों को साक्षात्कार में शामिल होने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

कोरोना के संक्रमण के नियंत्रण एवं रोकथाम हेतु आयोग कार्यालय परिसर में केवल अभ्यर्थियों को ही प्रवेश दिया जाएगा, अभ्यर्थियों के अतिरिक्त अन्य व्यक्तियों का प्रवेश निषेध रहेगा। अभ्यर्थियों के लिए फेस मास्क लगाना एवं सैनेटाइजर रखना अनिवार्य होगा।

20 जुलाई को आयोजित होने वाली एम एड चयन परीक्षा स्थगित
एससीईआरटी ने 20 जुलाई को आयोजित होने वाली एम एड चयन परीक्षा को स्थगित कर दिया है। एससीईआरटी ने कहा कि अपरिहार्य कारणों से परीक्षा स्थगित की जा रही है। अगली परीक्षा की तिथि वेबसाइट पर डाली जावेगी। राज्य शैक्षिक अनुसंधान और प्रशिक्षण परिषद द्वारा एम एड विभागीय चयन परीक्षा सत्र 2022 की तिथि परिवर्तन की सूचना दी गई है। जारी सूचना के अनुसार चयन परीक्षा की आगामी तिथि की जानकारी परिषद की वेबसाइट www.scert.cg.gov.in में दी जाएगी

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.