अब सद्दाम ने दी धमकी, कन्हैयालाल जैसा कर देंगे हाल! व्यापारियों ने बंद कर दिया बाजार

109

कन्हैयालाल जैसा हाल करने की धमकियों का सिलसिला रुक नहीं रहा है। अब झुंझुनू के कुहाड़वास में एक चाय वालों को एक धर्म विशेष के युवक ने कन्हैयालाल जैसी हालत करने की धमकी दी है। मामला दो दिन पुराना है। लेकिन पुलिस थाने में रिपोर्ट देने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई तो शनिवार को व्यापारियों ने बाजार बंद कर विरोध किया है।

जानकारी के मुताबिक कुहाड़वास के विक्रम की गांव में ही चाय की दुकान है। दो-तीन दिन पहले झारोड़ा निवासी सद्दाम ने उसकी दुकान के आगे टैंपू खड़ा किया और आकर उससे कोल्ड ड्रिंक मांगी। उसने मना किया तो दोनों में इस बात को लेकर बहस हो गई। सद्दाम इतना आग बबूला हो गया कि सद्दाम ने विक्रम को उदयपुर के कन्हैयालाल जैसा हश्र करने की धमकी दे डाली। इसके बाद विक्रम ने थाने में सद्दाम के खिलाफ रिपोर्ट दी। लेकिन दो दिन बीत जाने के बाद भी ना तो उसकी एफआईआर दर्ज की गई बताई और ना ही कोई कठोर कार्रवाई की गई।

ये भी पढ़ें – नामांतरण और विकास परियोजनाओं के लिए महाराष्ट्र सरकार का बड़ा निर्णय, इसलिए कैबिनेट बैठक में फिर देनी पड़ी मंजूरी  

व्यापारियों ने किया बाजार बंद
बताया जा रहा है कि पुलिस ने सद्दाम को शांतिभंग में गिरफ्तार किया था, लेकिन उसकी जमानत हो गई। ऐसे में शनिवार सुबह जब कुहाड़वास के व्यापारियों को इसके बारे में पता चला तो उन्होंने बाजार बंद कर दिए और विरोध सभा की। विरोध सभा में भाजपा नेता विकास भालोठिया समेत गांव के सरपंच रमेश व अन्य जनप्रतिनिधि पहुंचे। जिन्होंने मौके पर मौजूद बुहाना सीआई महेंद्र चौधरी को ज्ञापन देकर दो दिन में कठोर कार्रवाई की मांग की है। कार्रवाई ना होने पर आंदोलन की चेतावनी दी गई है। वहीं इस विवाद के बाद क्षेत्र में तनाव जैसे हालात हो गए है। इस मौके पर विकास भालोठिया ने कहा कि बुहाना इलाका सांप्रदायिक सौहार्द, अमन, चैन का इलाका है। इस क्षेत्र में भी उन्माद फैलाने वाली ताकतें सक्रिय होने की कोशिश कर रही है। लेकिन ऐसा नहीं होने देंगे।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.