रीवा : मात्र 14 वोट से चुनाव हारने वाला कांग्रेस उम्मीदवार नहीं बर्दाश्त कर पाया सदमा

मध्य प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव की मतगणना जारी है। भाजपा सतना, बुरहानपुर और खंडवा में चुनाव जीत चुकी है।

116

मध्य प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव की मतगणना चल रही है। धीरे-धीरे परिणाम भी सामने आ रहे हैं। इन परिणामों से कहीं खुशी और कहीं गम देखने को मिल रहा है। इस बीच रीवा के हनुमना नगर पंचायत में पार्षद का चुनाव हारने के बाद कांग्रेस उम्मीदवार की हार्टअटैक पड़ने से मौत हो गई।

रीवा की हनुमना नगर पंचायत के चुनाव में वार्ड क्रमांक 9 से कांग्रेस पार्टी ने हरिनारायण गुप्ता (40 वर्षीय) को उम्मीदवार बनाया था। वे हनुमना मंडल कांग्रेस के अध्यक्ष भी थे। हरिनारायण को जीत की पूरी उम्मीद थी लेकिन 17 जुलाई को जब परिणाम आए तो उनकी उम्मीदें टूट गईं। निर्दलीय उम्मीदवार अखिलेश गुप्ता ने उन्हें मात्र 14 मतों से हरा दिया। हार का सदमा हरिनारायण सहन नहीं कर पाए और खबर मिलने के बाद उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उनकी मौत हो गई। हरिनारायण की मौत से उनके परिजनों और समर्थकों का बुरा हाल है। हरिनारायण ने चुनाव में जीतने के लिए कड़ी मेहनत की थी और वह जीत के प्रति पूरी तरह आश्वस्त थे।

यह भी पढ़ें-बुलेट ट्रेन के ड्राइवरों को कैसे दिया जाएगा विशेष प्रशिक्षण? एनएचएसआरसीएल ने बताया

उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव की मतगणना जारी है। भाजपा सतना, बुरहानपुर और खंडवा में चुनाव जीत चुकी है। जबलपुर, छिंदवाड़ा और ग्वालियर में कांग्रेस आगे चल रही है। सिंगरौली में आम आदमी पार्टी आगे चल रही है। इंदौर भोपाल और सागर में भाजपा आगे चल रही है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.