तीर्थयात्रियों के लिए जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग खुला, इन स्थानों पर भूस्खलन का खतरा

जम्मू से श्री अमरनाथ की यात्रा के लिए रवाना हुए श्रद्धालुओं के वाहनों को चंद्रकोट में रोके जाने बाद घाटी की ओर रवाना किया जा रहा है।

144

जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर रामबन जिले में भारी बारिश के कारण 20 जुलाई सुबह कुछ देर के लिए यातायात बंद रहा। इसके बाद यातायात को दोबारा बहाल कर दिया गया है। इस बीच जम्मू से श्री अमरनाथ की यात्रा के लिए रवाना हुए श्रद्धालुओं के वाहनों को चंद्रकोट में रोके जाने बाद घाटी की ओर रवाना किया जा रहा है।

रामबन जिले में एनएच-44 पर यातायात बहाल
उपायुक्त रामबन ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि एनएचएआई के मुताबिक रामबन जिले में एनएच-44 पर यातायात बहाल कर दिया गया है। डीएसपी मुख्यालय रामबन प्रदीप कुमार सेन ने बताया है कि केला मोड़ में कैफेटेरिया मोड़, सेरी, मरूग, टनल नंबर 2, बैटरी चश्मा और पंथियाल सहित कई जगहों पर बारिश के कारण भूस्खलन और पत्थर गिरने के कारण राजमार्ग अवरुद्ध हो गया था।

ये भी पढ़ें – दिल्ली हिंसाः शरजील को राजद्रोह मामले में जेल या बेल? न्यायालय सुनाएगा फैसला

यात्रियों को कश्मीर की ओर जाने की अनुमति
प्रदीप कुमार सेन चंद्रकूट में यात्रा अधिकारी भी हैं। उन्होंने बताया है कि राजमार्ग बंद होने के चलते चंद्रकोट में रोके गए अमरनाथ यात्रियों को कश्मीर की ओर जाने की अनुमति दी जा रही है। लगभग 4500 श्रद्धालु पहलगाम और बालटाल के रास्ते श्री अमरनाथ की पवित्रा गुफा की ओर जाने के लिए आज के जत्थे का हिस्सा हैं।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.