हरिद्वारः मुख्यमंत्री धामी ने इस तरह किया कांवड़ियों का सम्मान

20 जुलाई को प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने डाम कोठी के समीप ओम पुल के पास गंगा घाट पर कांवड़ियों के पैर धोकर उनका स्वागत-सम्मान किया।

112

 उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने 20 जुलाई को हरिद्वार में कांवड़ यात्रा पर आए कावड़ियों के पैर धोकर उनका स्वागत किया। देवभूमि उत्तराखंड में कांवड़ यात्रा 14 जुलाई से शुरू हो चुकी है। कांवड़ यात्रा में प्रतिदिन लाखों की संख्या में कई राज्यों से श्रद्धालु गंगाजल लेने के लिए यहां पहुंच रहे हैं।

साधु-संतों का लिया आशीर्वाद
20 जुलाई को प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने डाम कोठी के समीप ओम पुल के पास गंगा घाट पर कांवड़ियों के पैर धोकर उनका स्वागत-सम्मान किया। इस दौरान उन्होंने साधु-संतों का आशीर्वाद भी लिया। मुख्यमंत्री की इस अनूठी पहल का साधु-संतों और कांवड़ियों ने आभार जताया। मुख्यमंत्री के इस तरह से स्वागत करने से कांवड़ियों में चेहरों पर बहुत खुशी देखी गई। मुख्यमंत्री ने कांवड़ यात्रा को देखते हुए अधिकारियों और अधिक उचित प्रबंध करने के निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें -चालबाज चीन की नजर चिकन नेक पर, इस तरह बढ़ा रहा है भारत की चिंता

बरसात के बावजूद शामिल हुए मुख्यमंत्री
गौरतलब है कि प्रदेश में मौसम खराब होने के कारण मुख्यमंत्री का कार्यक्रम सूक्ष्म कर दिया गया। बरसात के बावजूद मुख्यमंत्री ने कार्यक्रम में शिरकत की। इसके कारण की उन्हें सड़क मार्ग से देहरादून जाना पड़ा। इस अवसर पर रानीपुर विधायक आदेश चौहान, भाजपा जिलाध्यक्ष डा. जयपाल सिंह चौहान समेत कई भाजपा नेता मौजूद रहे।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.